Bharti के बच्चे को लॉन्च करेंगे Salman, Nepotism से फिर छिनेंगे किसी Sushant का हक

Bigg Boss 15, Salman Khan To Launch Bharti Singh Child The Actor Said This On National TV: जल्द ही टीवी का सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस खत्म होने वाला है. इसलिए ही फिनाले से पहले शो में एक बार फिर से कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) पहुंचे. कॉमेडी का तड़का लगाने.

वीकेंड के वार में पहुंचे इस कपल ने अपने शो का प्रमोशन करते हुए सलमान खान का मुंह भी मीठे से भर दिया. गौरतलब है कि भारती सिंह जल्द ही मां बनने वाली हैं. भारती सिंह (Bharti Singh) के मुंह से ये खबर सुनते ही सलमान खान (Salman Khan) काफी ज्यादा खुश हो गए. सलमान ने भारती और हर्ष को गले से भी लगा लिया और बधाई भी दी. ये भी पढ़ें : Allu Arjun की ‘Pushpa’ में महिलाओं के ये 4 सीन आज के जमाने की हकीकत है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

मगर भारती सिंह (Bharti Singh) को तो अब दुनिया जानती ही हैं. उन्होंने मजाक-मजाक में भाईजान से काफी सारी डिमांड कर दी. तो वहीं दूसरी ओर भारती की सारी मांगे सलमान खान (Salman Khan) ने एक बार में हां कर ली. आपको बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) को खुशखबरी देते-देते भारती ने भाईजान से उनका फॉम हाउस ही मांग लिया. ये भी पढ़ें : Allu Arjun की ‘Pushpa’ में महिलाओं के ये 4 सीन आज के जमाने की हकीकत है!

भारती ने सलमान खान से कहा कि उन्हें अपने बच्चे के बेबी शावर के लिए आपका फॉर्म हाउस चाहिए. भारती की ये प्यारी डिमांड सुनकर सलमान पहले मुस्कुराए और फिर उन्होंने हां कर दी. मगर भारती की ये डिमांड यहीं नहीं खत्म हुई.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

इसके बाद उन्होंने सलमान खान से बहुत ही भारी मांग कर डाली. भारती ने कहा कि आपको मेरे बच्चे को लॉन्च करना पड़ेगा. भारती ने कहा कि आप से पहले मैं करण जौहर के पास अपने बच्चे को लॉन्च करने के लिए गई थी. पर उन्होंने साफ-साफ मना कर दिया.

भारती ने कहा कि करण जौहर के मना करने के बाद बहुत ही उम्मीदों से वो यहां आई हैं. इसलिए सलमान सर आप जरूर मेरी बात सुन लीजिए. तब सलमान ने कहा कि वे उनके बच्चे को जरूर लॉन्च करेंगे. ये भी पढ़ें : Video: Tejasswi Prakash की शादी को तैयार माता-पिता, Karan से मिलने को कहा

घर के अंदर जाकर भारती और हर्ष ने खबर घरवालों को भी दी. सब ने उन्हें खूब बधाई दी.

वहीं घर बाहर फैंस सलमान की इन बातों को सुनकर एक बार फिर से आड़े हाथों ले रहे हैं. फैंस सलमान पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के लिए काफी सुना रहे हैं. क्योंकि फैंस और हमारा मानना है कि अगर भारती के बच्चे में टैलेंट होगा तो वो खुद लॉन्च होगा उसे किसी की जरूरत नहीं होगी.

Source: Amar Ujala

error: Content is protected !!