Shamita Shetty को बिग बॉस जिताकर मानेंगे सलमान खान! खुद घरवाले उठा रहे आवाज

Bigg Boss 15, Salman Khan wants to make Shamita Shetty the Bigg Boss winner: बिग बॉस-15 कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के खिलाफ अब आवाज उठने लगी है. शमिता शेट्टी बिग बॉस के तीसरे सीजन में नजर आ चुकी हैं. उस वक्त शमिता ने बहन शिल्पा शेट्टी की प्रेग्नेंसी की वजह से शो को छोड़ने का फैसला लिया था.

यूं तो बिग बॉस को कोई भी कंटेस्टेंट खुद से छोड़ नहीं सकता, लेकिन कुछ खास मौकों या गंभीर परिस्थितियों में कंटेंस्टेंट को शो छोड़ने की इजाजत दी जा सकती है. कई बार कुछ कंटेस्टेंट ने गुस्से में शो को छोड़ने की मांग की थी, लेकिन उस वक्त मेकर्स उन्हें करोड़ों की रकम पेनल्टी के रूप भरने की धमकी भी दे चुके हैं.

हालांकि शमिता के साथ ऐसा नहीं हुआ था. मेकर्स की रजामंदी के साथ उन्होंने सीजन-3 को बीच में ही छोड़ दिया था. इसके बाद राज कुंद्रा मामले के बाद शमिता शेट्टी को बिग बॉस ओटीट के पहले सीजन में बुलाया गया.

Captain Shamita Shetty
Shamita Shetty

उस वक्त शमिता के जीजा राज कुंद्रा जेल में थे, तो वहीं शमिता शो में थीं. उस वक्त शेट्टी परिवार का मामला हर किसी की जुबां पर था, जिसकी वजह से शमिता शेट्टी को सीजन में बुलाना मेकर्स के लिए एक बड़ा पैंतरा था, लेकिन शमिता ओटीटी विनर नहीं बन सकीं.

कुछ हफ्तों बाद ही शमिता को बिग बॉस सीजन-15 का हिस्सा भी बना लिया गया. शमिता ने शो में यूं तो कुछ खास नहीं किया, लेकिन उनके सपोर्ट के लिए ब्वॉयफ्रेंड राकेश बापट, मुंहबोले भाई राजीव अदातिया, करीबी दोस्त नेहा भसीन भी बिग बॉस हाउस पहुंच गईं.

ये भी पढ़ें- Tejasswi Prakash ने उड़ाई शमिता शेट्टी की धज्जियां, लोगों ने बताया ‘शेरनी’

शमिता शेट्टा खेल में इसके बावजूद भी कुछ निखार नहीं आया. शमिता को ट्रीटमेंट करवाने कुछ दिन घर से बाहर भी भेजा गया. शमिता ने खुद खुलासा किया कि इस दौरान उन्होंने परिवार के भी बात की, जो कोई दूसरा कंटेस्टेंट नहीं कर सकता है.

Bigg Boss CContestant Shamita Shetty
Bigg Boss CContestant Shamita Shetty

घर के सदस्यों को खास मौकों पर ही उनके परिवार के साथ बात करने का मौका मिलता है, लेकिन शमिता शेट्टी को न्यू ईयर के मौके पर बहन शिल्पा से बात का मौका मिला, जबकि दूसरे सदस्यों को ऐसा कुछ चांस नहीं दिया गया.

खुद शो में मौजूद कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी को लेकर पक्षपात का आरोप लगा चुके हैं, लेकिन मेकर्स को इससे कोई खास फर्क पड़ते नजर नहीं आ रहा है. कुछ सदस्यों ने ये कहना भी शुरू कर दिया है कि मेकर्स इस सीजन शमिता को विनर बनवाकर ही मानेंगे.

सोर्स- दैनिक जागरण

error: Content is protected !!