Shamita Shetty ने प्रतीक को बताया जीत का हकदार, तेजस्वी को चुनने पर सभी चुप थे

Bigg Boss 15, Shamita Shetty breaks silence, says Pratik Sehajpal breaks silence: बिग बॉस-15 में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को विजेता घोषित किया गया है. हालांकि कुछ फैंस इससे खासा नाराज हैं. उन लोगों का मानना है कि शो जीतने के असल हकदार प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) थे, लेकिन उन्हें मेकर्स ने रनर-अप घोषित कर दिया है. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी यही मानती हैं.

जब फिनाले के दिन शमिता शेट्टी घर से बाहर आईं, तो उन्होंने स्टेज पर सलमान खान से कहा था कि उनके मुताबिक प्रतीक इस सीजन को जीत सकता है, लेकिन ऐसा ना हो सका, जिससे शमिता शेट्टी हैरान हैं.

Pratik Sehajpal
Pratik Sehajpal

बॉलीवुड लाइफ ने जब शमिता से खास बातचीत की, तो उन्होंने प्रतीक सहजपाल को लेकर अपनी राय रखी. शमिता ने साफ-साफ कहा कि उनके मुताबिक प्रतीक जीत के असल हकदार थे. इससे साफ है कि तेजस्वी को विनर चुनना शमिता को पसंद नहीं आया है.

शमिता शेट्टी ने कहा, “मुझे लगता है कि प्रतीक जीत का हकदार था. जब भी प्रतीक का हाथ ऊपर गया. हम सभी चीयर कर रहे थे. चिल्ला रहे थे. जब तेजस्वी का हाथ उठाया गया, तो सभी चुप थे. मुझे लगता है कि शो में प्रतीक ने काफी कुछ किया.” ये भी पढ़ें – बस स्टैंड पर गुजारी रात, Pratik Sehajpal का उड़ा मजाक, Roadies में सुनी गालियां

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के बाद प्रतीक सहजपाल को बिग बॉस-15 के लिए चुना गया था. प्रतीक ने शो में पूरी शिद्दत से अपना गेम खेला, लेकिन वो ट्रॉफी नहीं जीत सके. प्रतीक इस शो के लिए दिन-रात सोचा करते थे, जिसका खुलासा खुद शमिता शेट्टी ने फिनाले के दिन किया था.

Prateek Sehajpal
Prateek Sehajpal

प्रतीक इस सीजन अकेले दम पर खेलते नजर आए. हालांकि कुछ मौकों पर उन्हें दोस्त निशांत भट्ट से मदद जरूर मिली, लेकिन सभी को प्रतीक काफी पसंद आए. प्रतीक के साथ इस सीजन काफी मारपीट भी हुई है.

करण कुंद्रा ने एक बार प्रतीक को हवा में उठाकर पटक दिया था, जिसके बाद एक टास्क के दौरान उन्होंने प्रतीक के निजी अंग पर लात मार दी. इसके लिए सलमान खान ने करण को फटकारा भी था. वहीं प्रतीक सहजपाल से मारपीट के चलते ही उमर रियाज को शो से बाहर किया गया था.

error: Content is protected !!