Categories: Entertainment

खुद को Top-2 में देखती हैं Shamita Shetty, बिग बॉस में चौथी बार जाने पर कहा…

Bigg Boss 15, Shamita Shetty considers herself to be top-2 contestant: शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) बिग बॉस-15 में चौथे स्थान पर रहीं. शमिता शेट्टी इससे पहले बिग बॉस के तीसरे सीजन में दिखी थीं, जिसके बाद उन्हें बिग बॉस ओटीटी में बुलाया गया, लेकिन वहां भी शमिता ट्रॉफी नहीं जीत सकीं. फिनाले के दिन जब शमिता शेट्टी को शो से बाहर किया गया, तो वह काफी हैरान थीं. शमिता ने खुलासा किया है कि वह इस सीजन खुद को टॉप-2 में देखती थीं. शमिता ने साथ ही तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बजाय प्रतीक सहजपाल को जीत का हकदार बता दिया है.

बॉलीवुड लाइफ से खास बातचीत में शमिता शेट्टी ने खुलकर बातचीत की है. शमिता ने कहा, “बिग बॉस में मेरी ब्यूटीफुल जर्नी रही है. कई उतार-चढ़ाव रहे, जिससे मैंने सीखा. मैं कृतज्ञ हूं कि शो के अंत तक पहुंची. बिग बॉस में काफी प्यारी यादें रही हैं.”

Shamita Shetty

शमिता शेट्टी ने आगे कहा, “हम सभी जीत के हकदार थे. चौथे स्थान आने से मैं हैरान थी. मैं चाहती थी कि टॉप-2 तक जाऊं, लेकिन ऑडियंस ही वोट करती है. मुझे उसका सम्मान करना चाहिए. हां मेरे लिए ये मुश्किल था. मैं ज्यादा डिजर्व करती थी.”

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा, “बिग बॉस के अगले आने वाले सीजन में आपके दोबारा मौका मिले, तो आप फिर से जाना चाहेंगी. तो इस पर शमिता शेट्टी ने हंसते हुए कहा मैंने पूरे साल में 6 महीने बिग बॉस के अंदर बिताया है. अभी मैं बाहर हूं. मैं आजादी को एंजॉय करना चाहती हूं. अगले बिग बॉस का उस वक्त ही हम देखेंगे. अभी मैं इस पर कोई बयान नहीं दे सकती.” ये भी पढ़ें- Shamita Shetty ने प्रतीक को बताया जीत का हकदार, तेजस्वी को चुनने पर सभी चुप थे

Shamita Shetty

बता दें कि बिग बॉस-15 में शमिता शेट्टी को अपने करीबियों का जमकर सपोर्ट मिला, लेकिन वह शो को जीत नहीं सकीं. उनके मुंहबोले भाई राजीव अदातिया को मेकर्स बतौर वाइल्ड कार्ड लेकर आए, जिसके बाद ब्वॉयफ्रेंड राकेश बापट और दोस्त नेहा भसीन की भी शो में एंट्री हुई. राजीव फिनाले से पहले एक बार फिर शो में आए थे.

Team

Recent Posts

Bigg Boss 16: कार्तिक ने आकर पीछे से ली अर्चना की छप्पी, अनिल कपूर ने MC स्टैन से सीखी उनकी भाषा

जी हां, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का ताजा एपिसोड इस बार काफी ज्यादा…

3 days ago

प्रियंका को ‘सिद्धार्थ शुक्ला की कॉपी’ कहकर बुरा फंसे शिव ठाकरे, शहनाज ने उड़ाई धज्जियां

Sidharth Shukla (सिद्धार्थ शुक्ला) Bigg Boss: सलमान खान का घटिया शो अपने फिनाले के करीब…

4 days ago

सलमान की भांजी सुंबुल खान ने खोली प्रियंकी की पोल, बौखलाए फैंस

TV का चर्चित शो (सलमान खान का) Bigg Boss 16 अपने अंतिम चरण में है।…

4 days ago

घर से बेघर नहीं होगा कोई सदस्य, टीना दत्ता को बचाने के लिए बिग बॉस ने चली चाल!!

TV  का सबसे मजेदार और फेमस रियलिटी शो Bigg Boss 16 इन दिनों चर्चा का…

5 days ago

Shalin को बुली करना Pri-Tina को पड़ा भारी, भड़के सल्लू मियां

Shalin Bhanot: TV का चर्चित शो Bigg Boss 16 अपने आखिरी दो हफ्तों में है।…

5 days ago