Shamita Shetty बिग बॉस से OUT, एक बार फिर ट्रॉफी जीतने से चूकी

Bigg Boss 15, Shamita Shetty eliminated from the house: बिग बॉस-15 का फिनाले 30 जनवरी को होने जा रहा है, लेकिन इससे पहले शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी एक बार फिर बिग बॉस जीतने से चूक गई हैं. शमिता शेट्टी महज विजेता के ऐलान से महज कुछ देर पहले घर से बाहर आ चुकी हैं.

बता दें कि बिग बॉस-3 में शमिता शेट्टी बीच शो घर से बाहर निकल आई थीं. शमिता की बहन शिल्पा की शादी की वजह से उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला लेकर सभी को चौंका दिया था, जिससे उनके फैंस मायूस हुए हैं.

Shamita Setty
Shamita Setty

इसके बाद शमिता बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं, लेकिन ट्रॉफी के बेहद करीब आकर वो इसे जीतने से चूक गईं. बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम किया था. ये भी पढें- सरेआम Rakhi Sawant ने रितेश को कर दिया ‘लिपलॉक’, Video ने मचाया बवाल

बिग बॉस-15 में शमिता को मेकर्स ने जमकर सपोर्ट किया. शो के बीच वाइल्ड कार्ड के तौर पर उनके मुंहबोले भाई राजीव अदातिया, ब्वॉयफ्रेंड राकेश बापट और दोस्त नेहा भसीन को घर में भेज दिया.

खुद शो के कंटेस्टेंट ने बिग बॉस पर शमिता को जमकर सपोर्ट करने के आरोप लगाए थे. तेजस्वी प्रकाश ने इसके खिलाफ खुलकर आवाज उठाई थी, जिस पर सलमान खान ने उन्हें बुरी तरह फटकार दिया था.

जब शो में दिव्या अग्रवाल गेस्ट के तौर पर आईं, तो उन्होंने शमिता को गेम के लिए लताड़ा था. दिव्या ने ये तक कह दिया कि अगर शमिता को 4-5 सीजन और भी मिल जाएं, तो वो ट्रॉफी जीत नहीं सकती हैं, जिसका शमिता को काफी बुरा लगा था.

shamita shetty
shamita shetty

इसके बाद सलमान खान ने दिव्या की बात को बीच में ही काट दिया था. शमिता ने दिव्या को जवाब में कहा था कि उन्हें तो बिग बॉस ने यहां बुलाया तक नहीं. हालांकि दिव्या ये साफ कर चुकी हैं कि वह पहले ही इन कंटेस्टेंट को शिकस्त दे चुकी हैं. ऐसे में फिर से उनके बीच ट्रॉफी जीतने के लिए जाना सही नहीं है.

error: Content is protected !!