‘कलर्स ने अपनी बहू को जिताया’, Shamita Shetty ने Tejasswi के खिलाफ उगला जहर

Shamita Shetty is not happy with Colors and Bigg Boss 15 Makers: आपको बता दें कि बिग बॉस 15 का विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को विनर बना दिया गया है. सलमान खान (Salman Khan) ने ये घोषणा बीते वीकेंड के वार में फिनाले के दौरान की. विजेता बनने के बाद से ही तेजस्वी प्रकाश को लगातार ट्रोल किया जा रहा है. बिग बॉस के फैंस का ये मानना है कि तेजस्वी प्रकाश को शो का विनर नहीं बनाया जाना था.

लोगों को कहना है कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) कलर्स की बहू हैं इसलिए ही उन्हें विनर बनाया गया है. फैंस का कहना है कि कलर्स चैनल को नागिन 6 की टीआरपी को मद्देनजर रखते हुए विनर बनाया गया है.

गौरतलब है कि एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी बिग बॉस 15 के फिनाले तक पहुंच गई थीं. ऐसे में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की एक फैन ने ट्विटर पर तेजस्वी को आड़े हाथों लेते हुए काफी लम्बा-चौड़ा पोस्ट किया है. फैन ने कहा है कि कलर्स को अपने चैनल के एक्टर को बिग बॉस में नहीं लाना चाहिए.

शमिता की फैन ने लिखा है कि मुझे लग रहा है कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को इसलिए विनर नहीं बनाया गया है. क्योंकि वो शिल्पा शेट्टी (Shamita Shetty) की बहन हैं. जबकि तेजा को इसलिए विनर बनाया गया है क्योंकि वो कलर्स चैनल की नागिन हैं. ऐसे में मुझे लगता है कि इस चैनल को अपने कलाकारों को बिग बॉस के घर में नहीं भेजना चाहिए.

अपने फैन के इस ट्विट पर शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने भी कमेंट किया है. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने लिखा है कि अब आपकी इस बात पर मैं क्या ही कह सकती हूं. मेरी तरफ से आपको थैंक यू. आपने मुझे इतना ज्यादा प्यार दिया इसके लिए शुक्रिया. आपको मेरी तरफ से ढ़ेर सारा लव.

गौर करने वाली बात ये है कि तेजस्वी प्रकाश की जीत से कई सेलेब्स का मुंह बन गया है. सबका मानना है कि प्रतीक सहजपाल शो के डिजर्विंग प्रतियोगी थी. प्रतीक ने टॉप 2 में तो जगह बनाई हालांकि वो इसे जीतने में कामयाब नहीं हो पाए.

ये भी पढ़ें- Naagin 6 की वजह से जीती Tejasswi Prakash, प्रतीक सहजपाल के साथ नाइंसाफी?

 

 

error: Content is protected !!