कभी फैमिली से बात, कभी ब्वॉयफ्रेंड की एंट्री, Shamita Shetty को मिली ‘स्पेशल छूट’

Shilpa Shetty-Shamita Shetty Video Call: शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) बिग बॉस में दूसरी बार नजर आईं हैं, जबकि सीजन-15 से ठीक पहले वह Bigg Boss ओटीटी का हिस्सा भी रह चुकी हैं. इस सीजन शमिता शेट्टी को सपोर्ट करने के लिए उनका मुंहबोला भाई, ब्वॉयफ्रेंड और दोस्त तक घर में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे, लेकिन इसके बावजूद शमिता के खेल में कोई निखार नहीं आ सका.

यहां तक कि शमिता शेट्टी ट्रीटमेंट के लिए कुछ दिनों घर से बाहर भी रहीं. शमिता ने खुद इस बात को कबूला कि जब वह सीजन-15 के बीच घर से बाहर थीं, तो उन्होंने परिवार से बातचीत की. भले ही दूसरे कंटेस्टेंट के लिए मेडिकल ट्रीटमेंट के बीच दूसरे लोगों से बात करना मना है, लेकिन शमिता शेट्टी को यहां स्पेशल छूट मिली.

Bigg Boss 15 Contestants
Bigg Boss 15 Contestants

खुद घर के सदस्य कई बार ये आरोप लगा चुके हैं कि ये सीजन सिर्फ शमिता शेट्टी के लिए बना है, लेकिन इसके बावजूद शमिता कोई फायदा नहीं उठा सकीं. यहां तक कि शमिता से जब भी घर का काम करने को कहा गया, तो वह चोट का बहाना करते नजर आईं.

shamita shetty and Abhijeet Bichukale
shamita shetty and Abhijeet Bichukale

शमिता शेट्टी की बहन शिल्पा बिग ब्रदर शो जीत चुकी हैं. वहीं जिस शो में शमिता 3 बार नजर आ चुकी हैं. उसकी होस्ट भी रह चुकी हैं. ऐसा लगता है कि शमिता इस शो में बेहद खास हैं. यही वजह है कि बिग बॉस ओटीटी की तरह उन्हें एक बार फिर बहन शमिता से वीडियो के जरिए बातचीत करवाई गई.

Bigg Boss 15
Bigg Boss 15

बता दें कि बिग बॉस में यूं तो किसी सदस्य को बगैर किसी टास्क के अपने परिवार से बात करने की इजाजत नहीं है, लेकिन शमिता बिग बॉस की स्पेशल कंटेस्टेंट बनती जा रही हैं, जिन्हें सपोर्ट करने के लिए हर बार उनकी बहन किसी ना किसी तरह अपना मैसेज उन तक पहुंचा देती हैं.

प्रोमो में सलमान खान घरवालों से कहते हैं कि एक कॉल आने वाला है. उसके बाद शमिता टीवी पर नजर आती हैं और शमिता को ‘टुनकी-टुनकी’ कहकर पुकारती हैं. शमिता कहती हैं- ‘बेबी आई लव यू. ऐसा कभी नहीं हुआ है कि शमिता और मेरी जिंदगी में हम इतने दूर रहे हों. इतने समय के लिए.’

ये भी पढ़ें : पिता शराबी थे… नानी के घर में पला, अपनी कहानी सुनाते रो पड़े Abhijit Bichukale

error: Content is protected !!