Shamita Shetty में कौन सा ‘एंटरटेनमेंट फैक्टर’ दिख रहा? जो मेकर्स कर रहे सपोर्ट

Bigg Boss 15, Shamita Shetty lacks entertainment factor, fans angry: शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) बिग बॉस की ‘क्वीन’ से कम नहीं हैं. तीन बार बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकीं शमिता को इस शो में जितनी अहमियत और छूट दी गई है, उसे देखते हुए फैंस उन्हें ‘बिग बॉस की रानी’ बताते हैं.

घर में मौजूद कुछ कंटेस्टेंट मेकर्स पर यह आरोप लगा चुके हैं कि वो शमिता के मामले में पक्षपात कर रहे हैं. शमिता शेट्टी जब मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए घर से बाहर गई थीं, तब उन्होंने अपने परिवार से बातचीत की थी, जो कोई दूसरा कंटेस्टेंट नहीं कर सकता था.

एक बड़े तबके का मानना है कि घर में शांत नजर आने वाली शमिता शायद ही कभी एंटरटेन करते देखा गया हो. इसके बावजूद वह कैसे इतने आगे तक पहुंच गईं. ये फैंस की समझ नहीं आ रहा है, लेकिन मेकर्स जिस तरह उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं, वो किसी से छिपा नहीं है.

Shamita Shetty
Shamita Shetty

शमिता शेट्टी कंधे के दर्द के नाम पर घर के काम से अक्सर बचती नजर आई हैं, यहां तक कि उन्होंने टास्क में भी बेहद ही कम हिस्सा लिया. शमिता बहस में पड़ना भी पसंद नहीं करतीं, जहां से मेकर्स को सबसे ज्यादा टीआरपी आती है.

शमिता शेट्टी को सलमान खान बचपन के दिनों से जानते हैं. वहीं उनकी बहन शिल्पा शेट्टी खुद बिग ब्रदर विनर रह चुकी हैं. शिल्पा ने बिग बॉस हिंदी को होस्ट भी किया है. फैंस का मानना है कि शेट्टी परिवार के मेकर्स और खासकर सलमान खान से अच्छे रिश्ते होने की वजह से उन्हें बार-बार मौका दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Shamita Shetty को बचपन से मिला है सलमान का सपोर्ट, आपस में ‘फैमिली रिलेशन’

शमिता शेट्टी को सीजन-15 में सपोर्ट करने के लिए उनके मुंहबोले भाई राजीव अदातिया को घर में दूसरी बार भेजा जा रहा है. वहीं इसी सीजन उनके ब्वायफ्रेंड राकेश बापट भी शो में आ चुके हैं. हालांकि राकेश किडनी स्टोन की वजह से कुछ दिनों में ही घर से वापस चले गए थे.

सीजन-15 में ही शमिता शेट्टी को सपोर्ट करने नेहा भसीन भी बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट पहुंची थीं. नेहा भसीन उनके साथ बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आ चुकी हैं. शमिता फिलहाल खिताब की रेस के करीब भी पहुंच चुकी हैं.

सोर्स- कलर्स टीवी

error: Content is protected !!