‘अगले 4 सीजन आकर भी नहीं जीतेगी’ दिव्या ने दिखाई Shamita Shetty को औकात

Bigg Boss 15, Shamita Shetty Ugly war with Divya Agarwal: बिग बॉस-15 में इस बार वीकेंड का वार बेहद खास होगा. जहां एक तरफ शो के होस्ट सलमान खान अभिजीत बिचुकले की क्लास लगा चुके हैं. वहीं रविवार को शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के बीच बड़ी बहस होने जा रही है, जिसकी झलक शो के प्रोमो में दिखाई जा चुकी है.

दरअसल सलमान खान इस वीकेंड गीता कपूर, नेहा भसीन, कश्मीरा शाह और दिव्या अग्रवाल जैसे कंटेस्टेंट को सेट पर लेकर आए हैं, ताकि ये लोग घर में मौजूद सदस्यों को उनकी असलियत बता सकें. इस बीच जब बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने शमिता शेट्टी को उनकी हकीकत बताई, तो शमिता भड़क गईं.

Shamita Shetty with Rajiv Adatia
Shamita Shetty with Rajiv Adatia

बता दें कि शमिता शेट्टी बिग बॉस के तीसरे सीजन में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं. वहीं कुछ महीनों पहले वह बिग बॉस ओटीटी में भी रहीं. यहां भी उनको ट्रॉफी जीतने का मौका नहीं मिल सका. ये ओटीटी का वही पहला सीजन था, जिसमें दिव्या ने शमिता को मात देकर खिताब जीता.

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने बजाई Karan Kundrra की बैंड, बोले- तुम मर्द नहीं हो…

ओटीटी में दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी शुरुआती हफ्तों में दोस्त रही थीं, जिसके बाद दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई. अब ये लड़ाई सीजन-13 में भी देखने को मिल गई है, जिसमें दिव्या अग्रवाल ने शमिता को खरी-खरी सुना दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीकेंड का वार में दिव्या अग्रवाल शमिता के खेल से काफी नाराज नजर आईं. उन्होंने शमिता के लिए कहा, “अगर इनका ये रवैया रहेगा ना, ये अगले चार सीजन आ जाएगी फिर भी नहीं जीत नहीं पाएगी.” बस इतना सुनते ही शमिता शेट्टी बुरी तरह भड़क गईं. उन्होंने शमिता से कहा, ‘तेरे से मुझे किसी भी बात का कोई जवाब नहीं चाहिए… तेरे को तो किसी ने बिग बॉस-15 में आने के लिए पूछा भी नहीं…”

Source: oneindia

error: Content is protected !!