Shamita Shetty नहीं रहना चाहतीं Bigg Boss हाउस, शो के एक्सटेंड होने से परेशान

Bigg Boss 15, Shamita Shetty unhappy with the show’s extension: बिग बॉस-15 को 2 हफ्तों के लिए एक्सटेंड कर दिया गया है. अब इस सीजन का फिनाले 15 नहीं, बल्कि 29 जनवरी को होगा. शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) इसकी घोषणा कर चुके हैं, जिसने सभी को चौंका दिया है. भले ही दूसरे कंटेस्टेंट इससे खुश हैं, लेकिन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इस ऐलान के बाद काफी परेशान नजर आ रही हैं.

शमिता शेट्टी शो के एक्टेंड होने से नाखुश हैं. वह अब इस शो में ज्यादा दिन नहीं रहना चाहती हैं. शमिता शेट्टी ने फिनाले का टिकट हासिल कर लिया है, लेकिन अब उनका इरादा कुछ और ही है.

शमिता शेट्टी ने निशांत भट्ट के साथ किचन एरिया में इस मामले पर बात की. शमिता ने कहा कि वह इस घर में राखी सावंत और अभिजीत बिचुकले जैसे लोगों के साथ ज्यादा दिन नहीं रहना चाहती हैं. इसके साथ ही उन्होंने अभिजीत बिचुकले को ‘पुरुष कट्टरवादी’ बताया है.

shamita shetty
shamita shetty

इसके साथ ही शमिता शेट्टी ने राखी सावंत के बारे में कहा कि वह उन्हें अपनी बहन नहीं मानती हैं. राखी उनके कंधे के दर्द का मजाक उड़ाती हैं, जिसकी वजह से वह राखी के साथ अपनी बातें शेयर नहीं करती हैं.

ये भी पढ़ें- फिर भिड़े Karan और Tejasswi, Karan ने कहा-‘दीदी आपसे ज्यादा किसी ने मुझे टार्चर नहीं किया’

बता दें कि शमिता शेट्टी बिग बॉस सीजन-3 का हिस्सा रह चुकी हैं, जिसके बाद उन्हें बिग बॉस ओटीटी में भी शामिल किया गया. बिग बॉस ओटीटी की समाप्ति के कुछ दिनों बाद ही उन्हें बिग बॉस-15 का बुलावा आ गया.

Shamita Shetty with Rajiv Adatia
Shamita Shetty with Rajiv Adatia

शो के मेकर्स शमिता शेट्टी पर खासा मेहरबान नजर आते हैं. खुद सलमान खान शमिता का पक्ष लेते दिखते हैं. शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी खुद इस शो की होस्ट रह चुकी हैं. इस सीजन उन्हें अपनी बहन से बात करने का खास मौका भी मिल चुका है.

शमिता शो के बीच में मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए घर से बाहर गई थीं. उन्होंने खुद कबूला था कि इस दौरान परिवार से उनकी बातचीत हुई. ऐसे में घर से कुछ सदस्य दबी जुबां में कह चुके हैं कि इस सीजन कहीं बिग बॉस विनर शमिता शेट्टी को ही ना बना दिया जाए.

सोर्स – जागरण

error: Content is protected !!