मैं उस वक्त दूसरे मर्द के ऊपर थी, Tejasswi Prakash को माफ नहीं करेंगी Shamita

Bigg Boss 15, Shamita Shetty will not forgive Tejasswi Prakash: बिग बॉस-15 में चौथे स्थान पर रहीं शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इन दिनों परिवार के साथ एंजॉय कर रही हैं. बिग बॉस में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के साथ शमिता का मनमुटाव रहा है. शमिता और तेजस्वी के बीच 36 का आंकड़ा उस वक्त हो गया, जब एक टास्क के दौरान तेजस्वी ने शमिता को ‘आंटी’ बोला. उस वक्त शमिता ने इसके लिए तेजस्वी को जमकर फटकारा और अब भी वह इस बात को भूल नहीं सकी हैं.

बता दें कि जब फिनाले से कुछ दिन पहले बिग बॉस हाउस में ऑडियंस पहुंची, तो उन्हें लुभाने के लिए सभी कंटेस्टेंट ने कुछ ना कुछ किया. इस दौरान शमिता ने करण कुंद्रा की पीठ पर चढ़कर उन्हें मसाज देने की कोशिश की, जिससे तेजस्वी प्रकाश काफी नाराज हो गईं.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

तेजस्वी इतने गुस्से में आई गईं कि उन्होंने ऑडियंस के सामने ही शमिता की टांग पकड़कर उन्हें नीचे खींच लिया. जब शमिता, प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) की पीठ पर बैठी थी, तो तेजस्वी ने करण को लेकर कहा कि ये बापट नहीं करण कुंद्रा है. इसके साथ ही तेजस्वी ने शमिता को आंटी कह दिया.

ये भी पढ़ें- Shamita Shetty ने प्रतीक को बताया जीत का हकदार, तेजस्वी को चुनने पर सभी चुप थे

इससे शमिता काफी नाराज हो गईं. उन्होंने सभी के सामने तेजस्वी को बुरी तरह डांटा. जब कुछ देर बाद तेजस्वी ने शमिता को मनाने की कोशिश की, तो शमिता ने साफ कह दिया कि वो उनसे बात ना करें. फिनाले के दिन तक दोनों के बीच दूरी बनी रही.

Shamita Setty
Shamita Setty

बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में शमिता शेट्टी ने कहा, “तेजस्वी का चैप्टर मेरे लिए बंद हो चुका है. मैं उसके टच में नहीं रहना चाहती. जब उसने आंटी कहा था. जिस संदर्भ में कहा था… मेरे भतीजे मुझे आंटी कहें. मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता… लेकिन मैं उस वक्त दूसरे मर्द के ऊपर थी.”

शमिता शेट्टी ने आगे कहा, “मैं प्रतीक के ऊपर थी. जिस तरीक से उसने कहा… संदर्भ सही नहीं था. तेजस्वी ने घर के अंदर मेरे लिए इतनी बातें कहीं हैं. इसके बाद मैंने कहा कि बस करो अब. डिस्टेंस ही सही है.”

error: Content is protected !!