Shehnaaz Gill पहुंचेंगी बिग बॉस, Sidharth Shukla को दिया जाएगा ‘ट्रिब्यूट’

Bigg Boss 15, Shehnaaz Gill to pay special tribute to Sidharth Shukla on Bigg Boss finale: बिग बॉस-15 अब फिनाले के बेहद करीब है. 29 और 30 जनवरी को इस सीजन का फिनाले होने जा रहा है, जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी शिरकत करेंगी. इस मौके पर बिग बॉस-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को ट्रिब्यूट दिया जाएगा, जिसकी जानकारी खुद कलर्स ने दी है.

फिनाले में पहुंचेंगे Shehnaaz Gill, खुद चैनल ने जानकारी दी

कलर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- “ग्रैंड फिनाले और भी स्पेशल होगा, जब शहनाज गिल आएंगी. #SidNaaz के रिश्ते को देने एक हार्टवार्मिंग ट्रिब्यूट. 29 और 30 जनवरी को देखना ना भूलें बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले रात 8 बजे से.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से हिट हुए बिग बॉस-13

बता दें कि बिग बॉस के 13वें सीजन में फैंस ने शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को काफी पसंद किया था. फैंस ने इन्हें ‘सिडनाज’ नाम भी दिया था. सिडनाज के बीच खट्टी-मीठी नोकझोंक सभी को काफी पसंद आती थी.

इस शो के दौरान कई बार शहनाज ने सिद्धार्थ को प्रपोज किया था. भले ही सिद्धार्थ ने खुले तौर पर प्यार का इजहार नहीं किया,लेकिन वो भी शहनाज को काफी पसंद करते थे. दोनों हमेशा एक-दूसरे को मनाते नजर आते थे. ये भी पढ़ें- Bigg Boss में इन Couples को हुआ प्यार, खूब चर्चा में रही ये Love Stories

सिद्धार्थ शुक्ला ने इस ट्रॉफी को अपने नाम किया, लेकिन विनर बनने के बाद वह शहनाज से दूर नहीं हुए. दोनों को कई बार एक-साथ देखा गया. सूत्रों के मुताबिक दिसंबर-2021 में दोनों शादी का प्लान कर चुके थे, लेकिन कुछ महीनों पहले ही सिद्धार्थ का हार्ट अटैक से निधन हो गया.

Siddharth Shukla and Shehnaz Gill
Siddharth Shukla and Shehnaz Gill

सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज गिल बदहवास नजर आई थीं. शहनाज ने खाना-पीना तक बंद कर दिया था. वह करीब एक महीने तक घर से बाहर नहीं निकली. जब वह फिल्म के प्रमोशन के लिए आईं, तो दुख साफतौर पर उनके चेहरे पर नजर आ रहा था.

साफ है कि इस बार बिग बॉस फिनाले सभी फैंस की आंखें नम करने जा रहा है. खुद सिद्धार्थ के जन्मदिन के मौके पर सलमान खान ने उन्हें याद किया था. सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से ही सीजन-13 को अपार सफलता हाथ लगी थी. यहां तक कि शो को एक्सटेंड तक किया गया था.

error: Content is protected !!