शमिता शेट्टी बनेंगी बिग बॉस 15 की विनर! बहन Shilpa Shetty कर रही हैं ये टोटका

Shamita Shetty to be Bigg Boss 15 winner?: बिग बॉस 15 का फिनाले अब ज्यादा दूर नहीं हैं. ऐसे में हर कोई अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को विनर बनता हुआ देखना चाहता है. सोशल मीडिया पर फैंस लगातार पोस्ट करके अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को विनर बनाने के लिए पूरी भरपूर कोशिश कर रहे हैं. तो वहीं शो में अपने क्लास दिखाती शमिता शेट्टी के लिए उनकी बहन भी टोटका करती हुआ नजर आ रही हैं. ऐसा हम क्यों कह रहे हैं आगे पढ़िए.

बहन शमिता को शो का विजेता बनते हुए देखने के लिए एक्ट्रेस शिल्पा (Shilpa Shetty) शेट्टी शिरडी बाबा के मंदिर शिरडी में माथा टेकने पहुंची हैं. ताकि उनकी बहन शमिता शेट्टी के नाम ही जाए इस बार की ट्राफी.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लगातार अपनी बहन को सपोर्ट करते हुए नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव हैं इन्हीं सब के बीच में. साथ ही वो शमिता के फैंस से भी कह रही हैं कि अपना प्यार बनाए रखें.

शिल्पा शेट्टी और राजीव की तस्वीरें इस वक्त पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. शिल्पा और राजीव अदातिया ने शिरडी यात्रा की ढ़ेर सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं.

राजीव ने एक वीडियो में कहा है कि सारे लोग शमिता को भर-भर कर वोट करें. आपको बता दें कि राजीव अदातिया भी बिग बॉस 15 का हिस्सा रह चुके हैं. राजीव ने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी.

फिल्हाल अब ये तो फिनाले वाले ही दिन भी पता लगेगा कि शिल्पा शेट्टी और राजीव अदातिया की मिन्नतें पूरी होती हैं या नहीं. आप भी कमेंट करके बताएं की आप किसको विनर बनता हुआ देखना चाहते हैं. इस वक्त तेजस्वी प्रकाश को शो का विनर बताया जा रहा है जबकि प्रतीक सहजपाल को विनर-अप.

ये भी पढ़ें : शादी के सात दिन बाद ही Tejasswi की मां को अकेला छोड़कर चले गए थे पिता

error: Content is protected !!