जब शिल्पा ने किया Bigg Boss होस्ट, अगले सीजन Shamita Shetty को मिल गया मौका

Bigg Boss 15, Shilpa Shetty has already hosted Bigg Boss, Sister Shamita Shetty got a chance in season 3: 2 फरवरी 1979 को मैंगलूर में जन्मी शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) बिग बॉस से पहले भी पहचान की मोहताज नहीं थी. बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के फिल्मों में सफलता हासिल करने के बाद साल 2000 में शमिता ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म ‘मोहब्बतें’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली शमिता की पहली ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई.

शमिता सिर्फ एक्टिंग पर ही निर्भर नहीं रहना चाहती थीं. उन्होंने इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स भी किया. बिग बॉस के तीसरे सीजन में शमिता शेट्टी को मौका दिया गया था, जहां उनका खेल सभी को पसंद भी आ रहा था, लेकिन एक दिन अचानक शमिता ने शो को बीच में ही छोड़ दिया.

 

shamita shetty in bigg boss 3
shamita shetty in bigg boss 3

दरअसल शमिता ने अपनी बहन शिल्पा के लिए ये बड़ा कदम उठाया था. कुछ दिनों बाद शिल्पा शेट्टी की शादी थी, जिसके लिए शमिता ने शो को बीच में ही छोड़ने का फैसला लिया था. मेकर्स शमिता के फैसले से सहमत थे और उन्हें बगैर कोई पेनल्टी भरे ही शो छोड़ने का मौका मिल गया.

बता दें कि शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी खुद बिग बॉस होस्ट रह चुकी हैं. इससे पहले शमिता ने बिग ब्रदर जीता था, जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ चुकी थी. शिल्पा ने सीजन-2 को होस्ट किया था, जिसके अगले सीजन खुद उनकी बहन बतौर कंटेस्टेंट घर में आ गई थीं.

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty

 

शमिता भले ही सीजन-3 के बीच से निकल गईं, लेकिन इसके बाद साल 2021 में उन्हें बिग बॉस ओटीटी के पहले ही सीजन में मौका दिया गया था. शमिता उस सीजन को भी अपने नाम नहीं कर सकीं.

ये भी पढ़ें- Shamita Shetty में कौन सा ‘एंटरटेनमेंट फैक्टर’ दिख रहा? जो मेकर्स कर रहे सपोर्ट

इसके बाद मेकर्स ने उन्हें बिग बॉस-15 में मौका दिया गया है, जिसमें वह फाइनल के करीब पहुंच चुकी हैं. शमिता इस सीजन के बीच में भी बाहर होकर आ चुकी हैं. ट्रीटमेंट के लिए शमिता को घर से बाहर भेजा गया था. हालांकि उन्होंने खुद इस बात को कबूल किया था कि इस बीच परिवार से बात हुई.

सोर्स- कलर्स टीवी

error: Content is protected !!