Rakhi Sawant पर भड़कीं Shilpa Shetty, Shamita का Karan संग नाम जोड़ने पर लगाई फटकार

Bigg Boss 15 Shilpa Shetty React on Rakhi Sawant pairing Shamita Shetty with Karan Kundrra: बिग बॉस 15 अपने फिनाले वीक के बहुत ही ज्यादा करीब है. ट्राफी पर कब्जा करने के लिए घरवाले अपनी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को टास्क में हराकर फिनाले में प्रवेश कर लिया है. ऐसे में बिग बॉस 15 (Big Boss 15) का एक नया प्रोमो आया है.

इस प्रोमो में हर शख्स अपने घरवालों से वीडियो कॉल के जरिए बात कर रहे हैं. ऐसे में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को ऐसा जवाब दे दिया है जिससे राखी सावंत (Rakhi Sawant) को अपनी औकात पता लग गई है.

आपको नहीं पता हो तो बता दें कि बीते वीकेंड के वार पर राखी सावंत (Rakhi Sawant), शमिता शेट्टी(Rakhi Sawant) का नाम करण कुंद्रा (Karan Kundrra) संग जोड़कर जोड़ी बनाती हुई दिखाई दी थीं. नए प्रोमो में हर सदस्य अपने घरवालों से बात करके काफी ज्यादा भावुक दिखाई दिया. इस वीडियो कॉल के वक्त शमिता ने अपनी बहन शिल्पा और मां से बात की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


इस वीडियो कॉल के वक्त शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को खूब खरी-खोटी सुनाई. शिल्पा ने राखी से कहा कि तू टांका भिड़ाना बंद कर दे यार. शिल्पा ने राज कुंद्रा का जिक्र करते हुए कहा कि हमारे यहां एक ही कुंद्रा काफी है. दूसरा नहीं चाहिए.

वहीं अगर बात करें शमिता शेट्टी का योगदान शो के प्रति तो वो अभी तक शून्य ही रहा है. शमिता को हर वक्त बिग बॉस द्वारा बचाया गया है. साथ ही उनके खाने पीने से लेकर हर चीज का ध्यान रखा गया है. ऐसे में शो के मेकर्स का ये अंदाज देखकर फैंस को लग रहा है कि वो शमिता को ही विजेता बनाना चाहते हैं.

Source : News24

error: Content is protected !!