जैसे ही वोटिंग लाइन्स ओपन होंगे… Shamita Shetty को ट्रॉफी जिताना चाहती हैं शिल्पा

Bigg Boss 15, Shilpa Shetty seeks support for sister Shamita Shetty: बिग बॉस-15 का फिनाले बेहद करीब है. 30 जनवरी को इसके विजेता का खुलासा हो जाएगा, जिसकी रेस में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, रश्मि देसाई, करण कुंद्रा और निशांत भट्ट हैं. शमिता तीसरी बार बिग बॉस में पहुंची हैं. इससे पहले सीजन-3 में और फिर बिग बॉस ओटीटी में उन्हें बतौर कंटेस्टेंट शामिल किया गया था, लेकिन दोनों बाद शमिता ट्रॉफी जीतने में नाकाम रहीं.

इस बार खुद शमिता शेट्टी की बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) उनके सपोर्ट में आ चुकी हैं. शिल्पा बिग ब्रदर विनर रह चुकी हैं, जिन्होंने खुद बिग बॉस होस्ट भी किया है. शिल्पा ने सीजन-2 होस्ट किया था, जिसके बाद उनकी बहन तीसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट घर में आई थीं.

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी ने फैंस से बहन को जिताने की अपील की है. शिल्पा ने वीडियो में फैंस से बहन को सपोर्ट करने को कहा है. साफ है कि शिल्पा अपने फैंस का वोट भी शमिता की ओर करने की कोशिश कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- कोई बच्चा ‘आंटी’ कहे, तो मुझे दिक्कत… अपनी ही बातों में फंसी Tejasswi Prakash

शिल्पा शेट्टी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “मेरी टुनकी अपनी जीत के बेहद करीब है. हम सब का दिल जीत चुकी है. अब बस ट्रॉफी जीतने की देर है… और इसमें मुझे आप सभी की मदद चाहिए. जैसे ही वोटिंग लाइन्स ओपन होंगे. प्लीज शमिता के लिए वोट कीजिएगा. ताकि वो बिग बॉस-15 की ट्रॉफी अपने साथ लाए. हम होंगे कामयाब.”

शिल्पा ने हाथ जोड़ते हुए वीडियो में कहा, “जैसा शमिता का नेचर है वो अपने लिए कुछ नहीं मांगेगी. हमारी परवरिश ही ऐसी है. लेकिन इस स्टेज पर हम ये नहीं कर सकते. मैं शमिता की ओर से आपसे उनके लिए वोट मांगती हूं. मेरे लिए तो वो विनर है, लेकिन मैं चाहती हूं कि वो आप सभी के लिए विनर हो. जीतने की सारी काबिलियत मेरी बहन में है.”

error: Content is protected !!