Umar Riaz को मिला ‘कर्मों का फल’, कभी सिद्धार्थ के खिलाफ उठाई थी आवाज

Bigg Boss 15, Sidharth Shukla fans call Umar Riaz eviction karma: बिग बॉस-15 में उमर रियाज (Umar Riaz) अपने खेल से सभी का दिल जीत रहे थे, लेकिन ‘टिकट टू फिनाले’ हासिल करने के बाद आसिम से ऐसी बड़ी गलती हो गई, जिसकी वजह से उन्हें ट्रॉफी की रेस से बाहर होना पड़ा. आसिम रियाज को साथी कंटेस्टेंट के साथ खराब व्यवहार के चलते घर से आउट कर दिया गया है.

भले ही उमर रियाज के फैंस इसकी वजह से बिग बॉस मेकर्स को खरी-खोटी सुना रहे हैं, लेकिन अब मामला उलटता नजर आ रहा है. एक ऐसा भी खेमा सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गया है, जिसने इस पूरे प्रकरण को कर्मा बता दिया है.

दरअसल उमर रियाज के छोटे भाई आसिम रियाज बिग बॉस सीजन-13 के रनर-अप रह चुके हैं. उस सीजन आसिम ने पहले सिद्धार्थ शुक्ला से दोस्ती की, जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाई होने लगी. दोनों के बीच झगड़ा इतना बड़ा कि कई बार हाथा-पाई तक हुई.

Umar Riaz
Umar Riaz

एक बार सिद्धार्थ शुक्ला ने गुस्से में आसिम रियाज को धक्का मार दिया था, जिसके बाद घर के बाहर मौजूद उमर रियाज ने भाई के सपोर्ट में सिद्धार्थ के खिलाफ आवाज उठाई थी. उमर रियाज ने उस वक्त ट्विटर पर भाई के पक्ष में ट्रेंड करने की अपील की थी.

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने बजाई Karan Kundrra की बैंड, बोले- तुम मर्द नहीं हो…

उस वक्त आसिम रियाज ने #JusticeForAsim के साथ लिखा था, “सिद्धार्थ ने आसिम रियाज को धक्का दिया. चलो इसे शुरू करते हैं. बिग बॉस इस तरह के व्यवहार को नेशनल टीवी पर टेलीकास्ट नहीं कर सकते. बार-बार सिड ने आसिम को धक्का मारा. हम आसिम के लिए न्याय चाहते हैं.”

Umar Riaz Tweet
Umar Riaz Tweet

उमर रियाज को ठीक इसी मामले की वजह से बिग बॉस से बेघर किया गया है. अब एक तबके ने उमर रियाज के उस पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. ये लोग इसे ‘कर्मा’ बता रहे हैं.

सोर्स- अमर उजाला

error: Content is protected !!