Categories: Entertainment

Tejasswi Prakash हुई बेकाबू, प्रतीक को ‘औजार’ से मारा, Bigg Boss ने रोका टास्क

Bigg Boss 15, Tejashwi hits Prateek with a tool, Bigg Boss stops the task: बिग बॉस-15 जैसे-जैसे फिनाले के करीब बढ़ रहा है, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़े भी बढ़ने लगे हैं. एक टास्क के दौरान फाइनलिस्ट बनने के लिए तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने ऐसा किया, जिसे सभी ने गलत ठहराया. यहां तक कि खुद बिग बॉस को दखल देना पड़ गया.

दरअसल ये वाकया एक टास्क के दौरान का है. प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश को इस टास्क में एक साइकिल बनानी थी, जिसे टास्क के अंत तक पूरा बनाने वाला सदस्य टिकट टू फिनाले हासिल करता, लेकिन फाइनलिस्ट बनने के लिए तेजस्वी ने ऐसा तरीका अपनाया, जिसकी सभी तरफ से आलोचना हो रही है.

दरअसल तेजस्वी उस वक्त तक अपनी साइकल करीब-करीब बना ही चुकी थी. इसी बीच दिन की समाप्ति हो गई और बिग बॉस ने कहा कि खुद कंटेस्टेंट को अपनी-अपनी साइकिल की देखभाल पूरी रात करनी है.

Tejasswi Prakash

तेजस्वी साइकिल को लेकर वॉशरूम एरिया पहुंच गई और प्रतीक उनके पीछे-पीछे साइकिल को तोड़ने पहुंच गए. तेजस्वी ने बचाव के नाम पर प्रतीक को पाने (टूल) से मारना शुरू कर दिया. लोहे की वस्तु का इतना तेज प्रहार प्रतीक सहते रहे और उन्होंने तेजस्वी से ऐसा ना करने को कहा.

तेजस्वी कहां मानने वाली थीं. उन्होंने प्रतीक पर वार जारी रखा. इसके बाद दोनों मुख्य घर से बाहर आ गए और यहां भी तेजस्वी ने प्रतीक को एक लोहे की चीज से मारना शुरू कर दिया. प्रतीक ने अपनी चोट को दूसरे घरवालों को भी दिखाया और अन्य सदस्यों ने तेजस्वी से ऐसा ना करने को कहा.

तेजस्वी ने इसके जवाब में कह दिया कि प्रतीक भी उनके ऊपर बैठ रहा है, तो वो भी इसी तरह अपनी साइकिल को बचाने की कोशिश करेंगी. तेजस्वी का ये जवाब सुनकर घर से सदस्य चुप बैठ गए. इसी दौरान प्रतीक साइकिल से खुद टकराकर चोटिल हो गए. प्रतीक की नाक से खून बहने लगा और बिग बॉस ने टास्क को बीच में रोककर प्रतीक को मेडिकल रूम भेज दिया.

ये भी पढ़ें- Shamita Shetty को बिग बॉस जिताकर मानेंगे सलमान खान! खुद घरवाले उठा रहे आवाज

Team

Recent Posts

Bigg Boss 16: कार्तिक ने आकर पीछे से ली अर्चना की छप्पी, अनिल कपूर ने MC स्टैन से सीखी उनकी भाषा

जी हां, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का ताजा एपिसोड इस बार काफी ज्यादा…

5 days ago

प्रियंका को ‘सिद्धार्थ शुक्ला की कॉपी’ कहकर बुरा फंसे शिव ठाकरे, शहनाज ने उड़ाई धज्जियां

Sidharth Shukla (सिद्धार्थ शुक्ला) Bigg Boss: सलमान खान का घटिया शो अपने फिनाले के करीब…

6 days ago

सलमान की भांजी सुंबुल खान ने खोली प्रियंकी की पोल, बौखलाए फैंस

TV का चर्चित शो (सलमान खान का) Bigg Boss 16 अपने अंतिम चरण में है।…

6 days ago

घर से बेघर नहीं होगा कोई सदस्य, टीना दत्ता को बचाने के लिए बिग बॉस ने चली चाल!!

TV  का सबसे मजेदार और फेमस रियलिटी शो Bigg Boss 16 इन दिनों चर्चा का…

1 week ago

Shalin को बुली करना Pri-Tina को पड़ा भारी, भड़के सल्लू मियां

Shalin Bhanot: TV का चर्चित शो Bigg Boss 16 अपने आखिरी दो हफ्तों में है।…

1 week ago