Bigg Boss 15: Tejasswi ने Karan को कहा ‘कुत्ता’, बहन पूनम बोली-तू हमारे घर की बहू बनने लायक नहींं

Tejasswi called Karan a dog: करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की बहन पूनम कुंद्रा ने लिखा है कि, तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक बदतमीज महिला है. हमारे परिवार में (Karan-Tejasswi) ऐसे लोगों की कोई जगह नहीं हैं. ये बात खुद केके उर्फ करण कुंद्रा भी जानता है.

Big Boss 15 के लव बर्ड करण-तेजस्वी (Karan-Tejasswi) ने सिर्फ घर के अंदर ही नहीं बाहर भी राड़ा (ड्रामा) करवा रखा है. जी हां, घर के अंदर जहां ये दोनों आपस में कभी लड़ाई करते हैं तो कभी रोमांस. तो वहीं घर के बाहर दोनों के परिवार वाले आपस में भिड़ जाते हैं. एक तरफ करण कुंद्रा की बहन तो दूसरी तरफ तेजस्वी का भाई दोनों ही ट्विवर पर अपने परिवार की तरफ से पक्ष रखते हैं.
हाल ही के एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को कुत्ता और कमीना कह दिया था. पढ़ने के बाद आप को भी ये कुछ अच्छा नहीं लग रहा होगा. मगर आपको बता दें कि तेजस्वी ने गुस्से से नहीं बल्कि प्यार और दुलार में करण को ये कह दिया था. मगर ये बात घर के बाहर करण कुंद्रा की बहन पूनम कुंद्रा को बिल्कुल भी पसन्द नहीं आई है. साथ ही करण के जीजा ने भी तेजस्वी प्रकाश के लिए बहुत कुछ लिख दिया है.

Bollywoodlife.com में लिखी हुई रिपोर्ट के अनुसार करण की बहन पूनम कुंद्रा ने लिखा है कि, तेजस्वी प्रकाश एक बदतमीज महिला है. हमारे परिवार में ऐसे लोगों की कोई जगह नहीं हैं. ये बात खुद केके उर्फ करण कुंद्रा भी जानता है.

साथ ही पूनम ने कहा है कि तेजस्वी खुद से ये बात कहती है कि वो कई बार भूल जाती है कि वो कैमरे की निगाह में है. लेकिन ये करण के परिवार यानी हमारे लिए अच्छा है क्योंकि तभी तेजस्वी प्रकाश का असली चेहरा हमें दिख जाता है. करण कुंद्रा जब घर से बाहर आएगा तो उसे भी ये सब चीजें देखकर आसानी होगी तेजस्वी से रिश्ता तोड़ने में.

इसी बात का जवाब देते हुए तेजस्वी (Karan-Tejasswi) के भाई प्रतीक ने कहा है कि, तेजस्वी ने मजाक में कुत्ता बोला और उसका इतना बड़ा मुद्दा. मैं क्या कोई भी करण कुंद्रा की 10 मिनट की वीडियो बना सकता है कि उसने तेजस्वी के बारे में क्या-क्या नहीं कहा है. लेकिन मुझे नहीं मतलब इन सब चीजों से प्लीज मेरी बहन के लिए नेगेटिविटी न फैलाएं.

error: Content is protected !!