Fake है करण कुंद्रा से रिश्ता, घर से बाहर Tejasswi Prakash का ब्वॉयफ्रेंड?

Bigg Boss 15, Tejasswi Prakash boyfriend out of the show too know about the truth: बिग बॉस में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की जोड़ी को फैंस पसंद कर रहे हैं. सीजन की शुरुआत में दोनों एक-दूसरे से खासा बात नहीं करते थे, लेकिन इसके बाद एक दिन दोनों ने इजहार-ए-मोहब्बत कर दिया और यहां से शुरू हुई, दोनों के बीच ‘लव स्टोरी’. हालांकि सोशल मीडिया पर यह जानकारी भी आती रही कि बिग बॉस हाउस से बाहर तेजस्वी प्रकाश का ब्वॉयफ्रेंड है, लेकिन शो में बने रहने के लिए उन्होंने घर से अंदर करण कुंद्रा को अपना ब्वॉयफ्रेंड बना लिया है. इस बारे में खुद देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने करण तेजस्वी से बात की, जिस पर तेजा ने अपनी चुप्पी तोड़ी.

दरअसल राखी सावंत उस वक्त तेजस्वी को समझा रही थीं. उन्होंने प्रतीक और देवोलीना का नाम लेते हुए कहा कि वो दोनों अक्सर गले मिलते नजर आते हैं. इस पर देवोलीना ने तेजस्वी से कहा कि हमने ऐसा भी सुना है कि घर से बाहर भी उनका ब्वॉयफ्रेंड है?

Tejasswi Prakash

 

इस पर तेजस्वी चौंक जाती है. तेजस्वी, देवो को गार्डन एरिया में ले जाती हैं और पूछती है कि तुझे ये सब किसने कहा? इस पर देवोलीना ने कहा, ‘ये बाहर सोशल मीडिया पर है.’ इतना सुनते ही तेजस्वी कहती हैं कि ‘क्या वो बाहर आया है?’ जवाब में देवोलीना कहती हैं- ‘मुझे नहीं पता.’

Tejasswi Prakash with Devoleena Bhattacharjee
Tejasswi Prakash with Devoleena Bhattacharjee

देवोलीना आगे कहती हैं कि वह तेजस्वी को जज नहीं कर रही हैं. इस पर तेजस्वी जवाब देती हैं- ‘मुझे कोई क्यों जज करेगा। लेकिन अब बात उठी है तो मुझे क्लीयर करना पड़ेगा. मैं हर्ट हूं क्योंकि तुमने मुझे घर में आते ही ये बात नहीं बताई.’ तेजस्वी ने साफ-साफ कहा कि वो इस बात को ज्यादा तवज्जो नहीं देना चाहती हैं. तेजस्वी कहती हैं कि वो जो भी कर रही हैं. उनके मुताबिक को बिल्कुल ठीक है. इसमें कोई गलत नहीं है.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

बता दें कि इस मामले पर करण कुंद्रा भी तेजस्वी से बात कर चुके हैं. करण ने कहा- ‘देवोलीना उस लड़के के बारे में ही बात कर रही है क्या? जिसके बारे में हमारी बात हुई थी.’ इस पर तेजस्वी ने कहा, ‘मुझे नहीं पता ये किस बारे में बात कर रहे हैं. मैंने तुझे जिस बारे में बताया था वो बहुत ही खराब रिलेशनशिप था और मैं उस बारे में बात करना भी नहीं चाहती.’

ये भी पढ़ें- ‘मां को रिश्तेदार मारते ताने, कहते पति ने छोड़ दिया’ Tejasswi Prakash का खुलासा

error: Content is protected !!