कोई नहीं चाहता था मैं बिग बॉस जीतूं… Tejasswi Prakash के बयान से मची सनसनी

Bigg Boss 15, Tejasswi Prakash breaks silence on her victory: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बिग बॉस की 15वीं विनर बन चुकी हैं. तेजस्वी प्रकाश ने प्रतीक सहजपाल को मात देकर खिताब अपने नाम किया है, जबकि उनके ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा तीसरे पायदान पर रहे. हालांकि शो के अधिकतर कंटेस्टेंट प्रतीक को ट्रॉफी का असल हकदार बता रहे थे, लेकिन जब सलमान खान ने विनर का नाम बताया, तो फैंस को गहरा झटका लगा.

फैंस का मानना है कि प्रतीक ने शो जीतने के लिए जी-तोड़ मेहनत की है. वह बिग बॉस ओटीटी से लेकर बिग बॉस-15 तक पूरा दम लगाकर शो में बने रहे, लेकिन नागिन-6 की नई लीड एक्ट्रेस को जिताने के लिए बड़ी चीटिंग की गई.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

तेजस्वी प्रकाश इस नतीजे को सही बताती हैं. तेजस्वी के मुताबिक कोई नहीं चाहता था कि वह इस शो को जीतें. एक वेबसाइट को दिए बयान में तेजस्वी ने कहा, “मैंने शो से बाहर आकर जब अपना बिग बॉस का सफर देखा तो मुझे एहसास हुआ कि शो में कई चीजें मेरे खिलाफ थी.” ये भी पढ़ें- … तो Bigg Boss 16 होस्ट नहीं करेंगे Salman Khan! फैंस की चिंता बढ़ी

तेजस्वी ने अन्य कंटेस्टेंट पर आरोप लगात हुए कहा, इस शो में मुझे गिराने के लिए योजनाएं बनाई जाती थीं. आखिरी वक्त तक जब मैं स्टेज पर मौजूद थी, तब भी स्टूडियो में बैठा कोई शख्स नहीं चाहता था कि मैं यह ट्रॉफी जीतूं.”

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

तेजस्वी ने आगे कहा, “अंतिम पल तक जब तक मेरे हाथ में ट्रॉफी नहीं आई, तब तक यह लोग कामना कर रहे थे और उम्मीद कर रहे थे कि मैं हार जाऊं… लेकिन ‘गणपति बप्पा’ और मेरे फैंस को कुछ और ही मंजूर था. मैं मानती हूं कि जिसका कोई नहीं होता उसका खुद भगवान होता है.”

बता दें कि सीजन-15 में तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के साथ अपनी जोड़ी बनाई, जिसे सभी ने पसंद किया. अब शो खत्म होने के बाद भी दोनों को कई मौकों पर साथ देखा जा चुका है. फैंस चाहते हैं कि करण और तेजा जल्द शादी के बंधन में बंध जाएं.

सोर्स- अमर उजाला 

error: Content is protected !!