शमिता शेट्टी ने खोल दी तेजस्वी प्रकाश की पोल, कंटेस्ट को बताया ‘झूठी’

बिग बॉस-15 में शमिता शेट्टी अक्सर शांत नजर आई हैं, लेकिन कुछ मौकों पर शमिता को गुस्से में भी देखा गया है. शमिता ने अभिजीत बिचुकले पर अपना गुस्सा निकाला था, जिस दौरान दोनों की जमकर बहस भी हुई थी. अब शमिता का गुस्सा तेजस्वी प्रकाश पर फूटा है.

शमिता लड़ाई के दौरान इतना गुस्सा हो गईं कि उन्होंने तेजस्वी को झूठी तक बोल दिया. शमिता को उस वक्त जेल भेजने के लिए एक सदस्य का नाम लेना था, जहां शमिता ने तेजस्वी का नाम लेकर सभी को चौंका दिया.

शमिता ने कहा, “मैं बहुत कनफ्यूज हूं, जिस तरह से तेजस्वी ने मेरे साथ बर्ताव किया है मुझे लगता है तेजस्वी हर बात का विरोध करती हैं और उन्होंने इस हफ्ते बहुत भड़काया है बहुत मुद्दों में. जिस मुद्दे में मैं देवोलीना के लिए बोलने आई थी तो तेजस्वी ने उसे मेरे ऊपर ही घुमाने की कोशिश की.”

इस पर तेजस्वी ने भी अपनी सफाई दी. उन्होंने कहा कि मैंने देवोलीना को नहीं भड़काया. मैं इस बात पर क्लीयर रही हूं और सामने वाला भी मान रहा है. इसके बाद खूब हंगामा मच जाता है.

बता दें कि बिग बॉस हाउस में तेजस्वी और उमर रियाज के बीच भी जमकर बहस देखी जा रही है. तेजस्वी कई मौकों पर एक पक्ष रखती नजर आई हैं. उन्होंने कई बार करण कुंद्रा का ऐसे मौके पर बचाव किया है, जहां उल्टा करण ही गलत नजर आ रहे थे. तेजस्वी का व्यवहार कई मौकों पर घर के सदस्यों को खटका भी है.

error: Content is protected !!