शमिता ने दी करण को मसाज, Tejasswi Prakash ने टांग खींचकर घसीटा, कहा- आंटी

Bigg Boss 15, Tejasswi Prakash calls Shamita Shetty ‘aunty’ after she gets on top of Karan Kundrra: बिग बॉस-15 में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और शमिता शेट्टी (Shamita Setty) के बीच ‘लव ट्रायंगल’ बनता नजर आने लगा है. एक तरफ करण कुंद्रा और तेजस्वी की जोड़ी सभी को पसंद आ रही थी, लेकिन यहां शमिता शेट्टी अब दोनों के बीच लड़ाई की वजह बनती जा रही हैं. खुद तेजस्वी प्रकाश शमिता को अपने प्यार के साथ देखना तक बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं.

टास्क के दौरान शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच लड़ाई

हाल ही में जब कंटेस्टेंट टास्क करते हैं, तो शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच जमकर लड़ाई शुरू हो गई. इस टास्क के दौरान शमिता शेट्टी ने कुछ ऐसा कर दिया, जिससे तेजस्वी प्रकाश तिलमिला गईं और उन्होंने एक्ट्रेस को ‘आंटी’ तक कह दिया.

Karan Kundrra
Karan Kundrra

दरअसल बीबी होटल टास्क में शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश को करण कुंद्रा को मसाज देनी थी. पहले तेजस्वी करण की पीठ पर मसाज देने लगती हैं, जिससे सभी हंस पड़ते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss में इन Couples को हुआ प्यार, खूब चर्चा में रही ये Love Stories

करण कुंद्रा की पीठ पर बैठकर शमिता शेट्टी ने मसाज दी

इसके बाद शमिता का नंबर आता है और वो उनकी पीठ पर बैठ जाती हैं. ये देखते ही तेजस्वी का पारा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है. तेजस्वी सीधे शमिता की टांग खींचने लगती हैं और शमिता, करण के ऊपर ही गिर जाती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

तेजस्वी प्रकाश बोलीं- करण कुंद्रा है ना कि राकेश बापट… 

तेजस्वी गुस्से में कह देती हैं कि ये करण कुंद्रा है ना कि राकेश बापट… इसी के साथ दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है. इसी बीच तेजस्वी, शमिता को ‘आंटी’ कह देती हैं, जिससे शमिता को काफी बुरा लगता है.

Shamita Setty
Shamita Setty

बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इस बात को जाहिर कर चुके हैं कि वो एक-दूसरे को चाहते हैं. दोनों का परिवार शादी तक को तैयार है, लेकिन तेजस्वी को शमिता शेट्टी के साथ करण की दोस्ती बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है. वह कई बार करण कुंद्रा से इस बात पर लड़ भी चुकी हैं. हालांकि हमेशा करण ने ये समझाने की कोशिश की है कि उनके और शमिता के बीच सिर्फ दोस्ती है.

error: Content is protected !!