Controversies के चलते Tejasswi Prakash के इस शो को किया गया था अचानक बंद

Bigg Boss 15, Tejasswi Prakash controversial show: बिग बॉस में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को शो के सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक माना जाता है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस बार तेजस्वी बिग बॉस की विजेता बन सकती हैं. हालांकि विजेता कौन होगा, इसे लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता. लेकिन आज हम आपको तेजस्वी प्रकाश से जुड़ी एक ऐसी कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में बताने वाले हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

तेजस्वी प्रकाश ने यूँ तो कई सीरियल्स में काम किया, लेकिन साल 2017 में शुरू हुए सोनी टीवी के सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ में काम कर वे कॉन्ट्रोवर्सीज से घिर गईं. इन्हीं विवादों के चलते इस शो को अचानक बंद कर दिया गया.

tejasswi prakash
tejasswi prakash

दरअसल, इस सीरियल में तेजस्वी ने 18 साल की लड़की का किरदार निभाया, जिसकी शादी एक 9 साल के बच्चे से हो जाती है. इस शो का प्रोमो जब से रिलीज किया गया था, तभी से यह विवादों में घिर गया था. लोगों का कहना था कि यह शो बाल विवाह जैसी कुरीति को बढ़ावा दे रहा है.

ये भी पढ़ें- बेकाबू हुए Big Boss 15 के ये Contestants, एक ने प्राइवेट पार्ट पर मारी लात

शो के ऑनएयर होने के बाद से ही यह विवाद इतने बढ़ गए कि समय-समय पर इसके एक्टर्स और मेकर्स को सफाई देनी पड़ी. लेकिन जब इसके बावजूद विवाद कम नहीं हुए तो मेकर्स ने शो को अचानक बंद कर दिया. उनके इस फैसले का पता शो के लीड एक्टर्स को भी नहीं था. बाद में मेकर्स ने शो में 12 साल का लीप दिखाते हुए इसे एक नया टाइटल दिया इस शो का नाम ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ रखा गया. हालांकि यह उतना सफल नहीं हो पाया.

Karan Kundrra
Karan Kundrra

शो के विफल होने के बाद कुछ समय तक तेजस्वी टेलीविजन की दुनिया से गायब रहीं. लेकिन उन्होंने खतरों के खिलाड़ी और कई म्यूजिक वीडियोस में काम करते हुए वापसी की. वर्तमान में तेजस्वी बिग बॉस 15 की स्ट्रांग कंटेस्टेंट मानी जाती हैं. साथ ही वे घर में रहते हुए सभी टास्क को पूरी शिद्दत के साथ पूरा करती हैं.

सोर्स- अमर उजाला

error: Content is protected !!