करण और रश्मि की वजह से फूट-फूटकर रोईं Tejasswi, मांगी रहम की भीख

Big Boss 15: टीवी का सबसे विवादित शो अपने फिनाले की ओर है. शो में काफी ट्विस्ट एंड टर्न रोजाना देखने को मिल रहा है. बीते एपिसोड में इसी कड़ी में तेजस्वी (Tejasswi) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) के बीच जमकर लड़ाई देखी गई.

हुआ ये कि रश्मि देसाई करण कुंद्रा से कहती हैं कि तेजस्वी उनसे असुरक्षित महसूस करती हैं शायद इसलिए ही वो उनसे दूर रहती हैं. जिसके बाद तेजा और रश्मि में काफी ज्यादा कहासुनी हो जाती है. तेजा रश्मि से सच उगलवाने की कोशिश करती हैं. पुरान टास्क से जुड़ा मगर रश्मि डर के मारा बात को पलट देती हैं. बात को टालने के लिए रश्ति तेजस्वी को उनसे इनसिक्योर बता देती हैं. जिसके बाद दिमाग से पैदल करण कुंद्रा को बेमतलब ही तेजा पर गुस्सा आ जाता है और वो उसपर बुरी तरह चिल्लाते हैं.

जिसके बाद करण तेजस्वी पर चिल्लाते हैं रश्मि के लिए कि वो रश्मि से ऐसे बात नहीं कर सकते हैं. जिसके बाद वो अपना मग फेंक देते हैं. तेजा इसलिए हायपर रहती हैं कि उन्हें कोई बात करने का मौका ही नहीं देता है. एंड में तेजा बेवकूफ करण के इश्क में आकर पूरा गेम खराब करके रोने लगती हैं और कोने में जाकर बैठ जाती हैं. साथ ही कहती हैं कि ‘मैं भीख मांगती हूं कि मुझे बोलने दीजिए.’

थोड़ी देर बाद रोमियो रोती हुई तेजा के पास आते हैं और माफी मांगते हैं. तेजस्वी को फिल्हाल इतना बेवकूफ कभी नहीं देखा गया मगर वो बिना किसी शिकायत के उनसे चिपक भी जाती हैं.

Source: Bigg Boss 15: करण-रश्मि की वजह से फूट-फूटकर रोईं तेजस्वी प्रकाश, इस वजह से मांगी भीख

ये भी पढ़ें: टास्क के दौरान पति रितेश ने राखी सावंत पर उतारा गुस्सा, बोला-पागल औरत मुंह बंद रख

 

error: Content is protected !!