Tejasswi Prakash को एक आंख भी नहीं सुहाते ये प्रतियोगी, कुंद्रा से भी मिलेगी कड़ी टक्कर

बिग बॉस 15 अपने अंतिम पड़ाव पर है. जल्द ही शो का विनर सामने आने वाला है. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) विनर बनने की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं. हालांकि तेजस्वी के लिए ये राह आसान नहीं होने वाली है क्योंकि फिनाले में उन्हें अपने बॉयफ्रैंड करण कुंद्रा से कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है. साथ ही घर के अंदर भी उनके दुश्मनों की लिस्ट धीरे-धीरे बड़ी होती जा रही है. तो चलिए आपको बताते हैं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के चार सबसे बड़े दुश्मनों के बारे में.

Shamita Tejasswi Prakash Fightशमिता शेट्टी (Shamita Shetty)

शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश का छत्तीस का आंकड़ा है ये तो अब पूरा देश जान चुका है. शमिता शेट्टी और तेजा के बीच लड़ाई शो के शुरूआत से ही देखी गई है. मगर अब तेजा को शमिता की करण कुंद्रा संग नजदीकियां भी रास नहीं आ रही है. इसलिए शमिता तेजस्वी की दुश्मनों की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं.

अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale)

अभिजीत बिचुकले शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर आए थे. अभिजीत भी तेजस्वी प्रकाश को नापसंद हैं. दोनों के बीच अक्सर कई बार तीखी बहस देखी गई है.

निशांत भट्ट (Nishant Bhatt)

निशांत भट्ट ने शुरूआत में तेजस्वी प्रकाश को कहा था कि वो उनका क्रश हैं. हालांकि अब निशांत ज्यादातर मौकों पर तेजस्वी के खिलाफ ही नजर आते हैं. दोनों के बीच की तू-तू मैं-मैं लोगों को काफी ज्यादा पसंद है.

Pratik

प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehjpal)

तेजस्वी प्रकाश भले ही टॉप रैकिंग पर क्यों न हो मगर प्रतीक सहजपाल धीरे-धीरे उनके बराबरी पर आते हुए दिखाई दे रहे हैं. प्रतीक के शानदार खेल से तेजस्वी (Tejasswi Prakash) को कई बार दिक्कतें हुई हैं. हाल ही में वो प्रतीक से ही टिकट-टू-फिनाले टास्क हार गई थीं. ऐसे में दोनों का रिश्ता कुछ खास नहीं है.

Source : BollywoodLife.com 

error: Content is protected !!