PICS: होली पर रंगीन हुए Karan Kundrra और Tejasswi, सरेआम किस कर शादी की डेट…

Karan Kundrra and Tejasswi Prakash Holi Romance Pics: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Party) ने अपने दोस्तों के लिए होली पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) भी साथ नजर आए. तेजस्वी प्रकाश औरत करण कुंद्रा इंडस्ट्री के पॉवर कपल के रूप में उभर रहे हैं.

अंकिता लोखंडे की पार्टी में पहुंचे करण और तेजस्वी ने कैमरे के सामने एक दूसरे को किस करते हुए पोज भी भेज दिया. जैसे ही करण और तेजस्वी इस पार्टी में पहुंचे ही वैसे ही दोनों का रोमांटिक अंदाज पैपाराजी के चेहरे पर मुस्कुराहट लाता हुआ दिखाई दिया. तो आइए हम आपको दिखाते हैं करण और तेजस्वी की कुछ लेटेस्ट होली तस्वीरें. ये भी पढ़ें: ट्रोल करने वालों को नीना गुप्ता ने खिखाया सबक, बोलीं- सेक्सी कपड़े पहनने वाले बेकार होते हैं

Karan Kundrra Tejasswi Prakash in Holi
Karan Kundrra Tejasswi Prakash in Holi

अंकिता लोखंडे की होली पार्टी में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक साथ पहुंचे दोनों की एंट्री ने वहां मौजूद हर किसी का दिल जीत लिया.

जैसे करण कुंद्रा ने पार्टी लॉन में एंट्री की वैसे ही उन्होंने कैमरामैन के सामने तेजस्वी प्रकाश को किस कर लिया. दोनों की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं. ये भी पढ़ें: ट्रोल करने वालों को नीना गुप्ता ने खिखाया सबक, बोलीं- सेक्सी कपड़े पहनने वाले बेकार होते हैं

हालांकि करण कुंद्रा की इस हरकत से तेजस्वी प्रकाश भी हैरान नजर आई. तेजस्वी प्रकाश की गालों का रंग बिना कलर के ही लाल हो गया.

होली पार्टी के दौरान दोनों ने ही सफेद रंग के कपड़े पहन रखे थे साथ ही दोनों काफी ज्यादा अच्छे लग रहे थे.

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा
तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा

सोशल मीडिया पर फैंस को तेजस्वी और करण कुंद्रा का ही यह रोमांटिक अंदाज काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो में काफी ज्यादा कमेंट कर रहे हैं. साथ ही दोनों की तारीफें भी कर रहे हैं.

error: Content is protected !!