Big Boss 15: Tejasswi ने Karan Kundrra को मारी लात, कहा- तुम झूठे धोखेबाज हो…

Tejasswi Prakash kick’s Karan Kundrra: Big Boss 15 अगर किसी वजह से चर्चा में रहा है तो वो है तेजस्वी और करण कुंद्रा के लव एंगल की वजह से. फिल्हाल शो में बढ़ते हुए पागलपन के साथ-साथ तेजस्वी और करण कुंद्रा भी अपने पागलपन के वजह से सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ हफ्तों से दोनों के बीच कई चीजों को लेकर लड़ाई होते हुए देखा गया है. कल के एपिसोड में भी दोनों के बीच बहस देखने को मिली है. दरअसल, तेजस्वी ने करण को झूठा कह दिया है.

हुआ ये कि सलमान खान ने जब शमिता शेट्टी को डांट लगाई. तो शमिता फूट-फूट कर रोने लगी. इसके बाद करण कुंद्रा (Karan Kundrra) बाथरूम एरिया में गए और उन्हें संभालते हुए नजर आए. तेजस्वी को ये सब बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा. करण ने तभी तेजा को समझाने के लिए उनका पीछा तक किया. मगर तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने उन्हें बदले में झूठा कह दिया.

इतना ही नहीं लिविंग रूम में जब तेजस्वी बैठी थीं तो उन्होंने एक बार फिर से यही टॉपिक को उठाया. तेजस्वी ने करण से पूछा कि तू हमेशा शमिता का पीछा क्यों करता रहता है. तेजस्वी के इन सब शब्दों का करण कुंद्रा ने कोई जवाब नहीं दिया. करण तेजस्वी के बातों से काफी ज्यादा परेशान नजर आए.

हालांकि बाद में तेजा ने उनसे बात करने की भी कोशिश की. मगर करण ने उनसे बात करने से मना कर दिया. करण कुंद्रा ने कहा कि तू अपने अंदर की पहले नेगेटिविटी को निकाल फिर मुझसे बात करने आना.

Big Boss 15 के ताजा एपिसोड में तेजा ने फिर से करण से बात करने की कोशिश की मगर करण बात करने के मूड में नहीं थे. करण कहते हैं कि यार तेजा तुझसे पक गया हूं मैं. करण कहते हैं कि तेरा रोज का नाटक है. तब तेजस्वी परेशान हो जाती हैं और अपने बिस्तर पर चली जाती हैं. इतना ही नहीं तेजा अपने बिस्तर पर जाकर रोती भी हैं. ऊपर वीडियो में देख सकते हैं कि तेजा ने करण को मना के लिए प्यार से करण कुंद्रा को दो बार लात भी मारती हैं.

error: Content is protected !!