Tejasswi Prakash ने उड़ाई शमिता शेट्टी की धज्जियां, लोगों ने बताया ‘शेरनी’

Bigg Boss 15 Tejasswi Prakash response to Shamita Shetty, बिग बॉस-15 में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच लड़ाई खुलकर सामने आने लगी है. तेजस्वी प्रकाश की शमिता के प्रति चिढ़ पहले ही कई बार देखी जा चुकी है. इस बार उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ मोर्चा ही खोल दिया है.

तेजस्वी प्रकाश ने तमाम कैमरों के बीच शमिता शेट्टी की पोल खोलकर रख दी. कुछ दिनों पहले बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने शमिता पर तंज कसते हुए कहा था कि अगर उन्हें 3-4 और भी मौके मिल जाएं, तो भी वो कुछ नहीं कर सकती हैं.

Divya Agarwal Tejasswi Shamita
Divya Agarwal Tejasswi Shamita

इस पर शमिता शेट्टी ने जबाव दिया था कि तुझे तो मेकर्स ने यहां बुलाया तक नहीं. भले ही उस वक्त शो के होस्ट सलमान खान ने शमिता का पक्ष लेते हुए दिव्या अग्रवाल को चुप करा दिया था, लेकिन इस बार तेजस्वी प्रकाश ने दिव्या की ओर से सफाई दी है.

तेजस्वी प्रकाश ने कहा, “दिव्या के बिहाफ पर मैं बोलती हूं. दिव्या को इसलिए नहीं बुलाया इस सीजन में, क्योंकि वो पहले से ही विनर है. दिव्या पहले ही एक सीजन जीत चुकी है. इसलिए दिव्या को 2-3 मौकों की जरूरत नहीं. इस बीच करण कुंद्रा उनको रोकने की कोशिश करते रहे.”

इसके बाद तेजस्वी रोने लगी और करण कुंद्रा ने उन्हें चुप कराने के लिए गले लगा लिया. तेजस्वी ने कहा कि ये लोग मुझे जीतने नहीं देंगे. इस पर करण ने कहा कि ऐसा उनका बाप भी नहीं कर सकता है.

ये भी पढ़ें- Abhijeet Bichukale की वाइफ ने टकला कर दिया! ऐसा हुआ Neha Bhasin का हाल

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश ने इस सीजन करण कुंद्रा से अपनी दोस्ती की है. करण को वह अपना ब्वॉयफ्रेंड तक बता चुकी हैं. हालांकि कई मौकों पर करण उन्हें बुरी तरह फटकार चुके हैं. करण ने ये आरोप भी लगाए हैं कि सिर्फ कैमरों के लिए तेजस्वी उनका इस्तेमाल कर रही हैं.

error: Content is protected !!