Tejasswi Prakash ने कहा- ‘तू मुझसे कभी प्यार करता ही नहीं था’, फूट-फूटकर रोए Karan Kundrra

टीवी की दुनिया का सबसे विवादित शो बिग बॉस में हर सीजन में कोई न कोई प्रेमी जोड़ा बन ही जाता है. बिग बॉस 15 (Big Boss 15) के सीजन में करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बीच की रिश्ते ने दर्शकों का अभी तक काफी मनोरंजन किया था. फैंस को दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसन्द आ रही थी.

मगर अब दोनों का फर्जी रिश्ता दर्शकों के सामने आ गया है. शो में इस वक्त टिकट टू फिनाले की होड़ मची हुई है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बाद शो का दूसरा फाइनलिस्ट ढूंढ़ा जा रहा है. फाइनल में जाने के लिए कई रिश्ते टूटने वाले हैं.

रिश्ते टूटने के पड़ाव में सबसे पहला रिश्ता है करण और तेजा का. कम से कम प्रोमो में जो दिखाया जा रहा है उसके मुताबिक तो यही लगता है. शो के प्रोमों में दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली है. इस लड़ाई के दौरान तेजस्वी कुछ ऐस कह देती है, जिसकी वजह से करण कुंद्रा काफी ज्यादा रोने लगते हैं. तेजस्वी बात ही बात में बोल देती हैं कि करण तेरा प्यार झूठा था तूने कभी मुझे प्यार ही नहीं किया.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

 

इसके बाद करण कुंद्रा निशांत के पास जाते हैं और मस्त एक्टिंग करते है रोने की. साथ ही करण उनसे कहते हैं कि जिस लड़की के साथ मैं पिछले 8 महीनों से खड़ा हूं. वो ही लड़की आखिरी में मेरे प्यार पर सवाल क्यों खड़ा कर रही है? आप भी देखिए ये वीडियो –

error: Content is protected !!