कोई बच्चा ‘आंटी’ कहे, तो मुझे दिक्कत… अपनी ही बातों में फंसी Tejasswi Prakash

Bigg Boss 15, Tejasswi Prakash trolls on his old statement after dispute with Shamita Shetty: बिग बॉस-15 में माहौल उस वक्त गर्मा गया, जब शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की पीठ पर बैठकर उन्हें मसाज दिया. इससे करण की गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इतना भड़क गईं कि उन्होंने शमिता का पैर पकड़कर खींच दिया.

Tejasswi Prakash ने शमिता शेट्टी को डांटा

ये सब दर्शकों के ठीक सामने हुआ, जिससे शमिता शेट्टी को बुरा लगा. इसके बाद तेजस्वी ने शमिता से कहा कि ‘ये करण कुंद्रा है… राकेश बापट नहीं.’ यहां तक भी सब कुछ ठीक था. मामला उस वक्त गर्मा गया, जब तेजस्वी ने शमिता के लिए बहुत बड़ी बात कह दी.

तेजस्वी प्रकाश ने गुस्से में शमिता शेट्टी को ‘आंटी’ कह दिया, जिससे शमिता बौखला गईं. शमिता ने तेजस्वी को बुरी तरह डांटा और जब तेजा सुलह के लिए गईं, तो शमिता ने बात करने से साफ मना कर दिया.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

तेजस्वी प्रकाश 28 साल की हैं, जबकि शमिता शेट्टी 42 वर्ष कीं. शमिता शेट्टी इस सीजन की सबसे उम्रदराज कंटेस्टेंट रही हैं. शमिता ने इस बात को खुद स्वीकार किया था कि वह राखी सावंत से भी बड़ी हैं.

तेजस्वी प्रकाश का पुराना वीडियो वायरल

उम्र के इतने बड़े फासले के लिए तेजस्वी ने जब शमिता को ‘आंटी’ कहा, तो उन्हें बुरा लगा. उस वक्त तेजस्वी को इसमें कुछ भी गलत नहीं लगा. हालांकि बाद में उन्होंने माफी मांगने की कोशिश भी की, लेकिन अब तेजस्वी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तेजस्वी बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- शमिता ने दी करण को मसाज, Tejasswi Prakash ने टांग खींचकर घसीटा, कहा- आंटी

तेजस्वी का ये वीडियो लेडीज वर्सेज जेंटलमैन (Ladies v/s Gentlemen) शो का है, जिसमें तेजस्वी प्रकाश खुद कहती हैं कि अगर कोई बच्चा भी उन्हें आंटी कह दे, तो उनको बुरा लगता है. तेजस्वी प्रकाश ने उस शो में कहा कि कोई भी लड़ीक खुद को आंटी कहकर बुलाना पसंद नहीं करती है. जो लोग उस एज ग्रुप में होते हैं, उन्हें भी ऐसी दिक्कत होती है.

अब शमिता के फैंस इस वीडियो की क्लिप को शेयर कर रहे हैं, जिसके साथ तेजस्वी प्रकाश की जमकर क्लास लगाई जा रही है. लोग तेजस्वी को कथनी और करनी में अंतर समझाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं.

सोर्स- हिंदुस्तान

error: Content is protected !!