Tejasswi Prakash ने खोली पोल, किसी और से होगी करण की शादी, चल रहा नाटक!

Tejasswi Prakash will not marry Karan Kundrra: बिग बॉस-15 अपने तय समय से अब आगे बढ़ सकता है. शो को 5 हफ्ते आगे खींचने की खबरें सामने आने लगी हैं. इस सीजन करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी को सभी ने काफी पसंद किया है. फैंस ये भी मान रहे हैं कि शो के बाद दोनों शादी करेंगे, लेकिन खुद तेजस्वी ने इसका खंडन कर दिया है.

तेजस्वी ने साफ-साफ कहा कि मार्च में करण कुंद्रा किसी और से शादी करने जा रहे हैं. तेजस्वी ने इस बात का खुलासा राखी सावंत, उमर रियाज, अभिजीत बिचुकले और रश्मि देसाई के सामने किया है.

Tejasswi Prakash with Devoleena Bhattacharjee
Tejasswi Prakash with Devoleena Bhattacharjee

तेजस्वी ने करण से पूछा कि अगर मार्च में तुम शादी करोगे, तो क्या मुझे बुलाओगे? इस पर करण ने कहा कि सारा काम-धंधा तो तुझे ही करना है… इसी बीच रश्मि देसाई ने कहा कि मैं इसकी तरफ से नहीं आऊंगी.

Tejasswi Prakash Childhood
Tejasswi Prakash Childhood

इसके जवाब में तेजस्वी ने कहा कि हमारी शादी नहीं है. मैं करण की तरफ से आऊंगी. इसके बाद करण ने कहा कि हां, काम कौन करेगा… कुर्सियां कौन लगाएगा… तुझे ही लगानी पड़ेंगी. तेजस्वी ने आगे कहा कि हमारी आपस में शादी नहीं है. करण ने मार्च में किसी और से शादी करनी है.

Tejasswi Prakash Mother
Tejasswi Prakash Mother

इतना सुनते ही राखी सावंत खुश हो गई और वह डांस करने लगीं. यहां तक कि उमर रियाज और करण कुंद्रा भी बच गया-बच गया कहकर डांस करने लगे. हालांकि ये लोग ऐसा तेजस्वी को चिढ़ाने के लिए कर रहे थे. इस बीच राखी तेजस्वी को लगातार लीच (जोंक) कहती जा रही थी.

Tejasswi Prakash with Karan Kundrra
Tejasswi Prakash with Karan Kundrra

बता दें कि इस सीजन राखी सावंत के बाद करण कुंद्रा, उमर रियाज और रश्मि देसाई टिकट टू फिनाले हासिल कर चुकी हैं. अब इकलौती टिकट बची है, जिसके लिए घर से बाकी सभी सदस्यों के बीच जंग छिड़ी हुई है. तेजस्वी और करण कपल के तौर पर इस सीजन में खेल रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Abhijit Bichukale की Wife समेत इन 8 लोगों की होगी एंट्री, मेकर्स ने खेला ‘खेला’

error: Content is protected !!