Karan के जीजा ने Tejasswi पर किया भद्दा कमेंट, खौला भाई का खून दिया मुंहतोड़ जवाब

Tejasswi Prakash’s brother Blasts on Karan Kundrra Family: बिग बॉस के घर के अंदर ही नहीं बाहर भी करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi’s Brother Pratik ) ने कचरा फैला रखा है. ऐसा क्यों कह रहे हैं हम हमारी रिपोर्ट में पढ़िए. जैसा की आप सभी को पता है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश दोनों ही टीवी स्टार हैं. ऐसे में इनकी फैन फॉओलिंग होना बहुत आम बात है. ऐसे में सोशल मीडिया पर दोनों के ही फैंस अपने-अपने पसंदीदा को जीताने के लिए कोशिश कर रहे हैं.

मगर गंदगी की बात तो ये है कि अब दोनों के परिवार ही आपस में भिड़ चुके हैं सोशल मीडिया पर. हालांकि इन सब की शुरूआत हुई थी करण के परिवार द्वारा मगर अब तेजस्वी का परिवार भी इन सब चीजों में जवाब देता हुआ दिख रहा है.

अभी जल्दी ही में एक वीडियो घर का सामने आया है इस वीडियो में तेजस्वी प्रकाश कथित अंदाज में करण कुंद्रा को हरामी और कुत्ता कह रही हैं. तो ये ही वो चीज है जो करण कुंद्रा के जीजा गौरव मल्होत्रा (Gaurav Malhotra) और बहन पूनम को अच्छी नहीं लग रही है. पूनम (Poonam Kundrra) ने ट्विट करते हुए लिखा है कि तेजस्वी प्रकाश ने ये बात खुद से कई बार कही है कि वो भूल जाती हैं कि वो कैमरे की नजर में हैं, ऐसे में तभी तेजस्वी प्रकाश का असली रूप सभी को दिख जाता है.

साथ ही पूनम ने लिखा है कि आप ऐसे लड़की के साथ के अपने भाई को बिल्कुल भी नहीं देखान चाहेंगे. शायद शो के बाद करण कुंद्रा को ये बात भी समझ आ जाए. क्योंकि तेजस्वी हमारे परिवार के लायक नहीं है. केके भी ये बात अभी तक जान गया होगा.

इसी बात का जवाब देते हुए तेजस्वी प्रकाश के भाई (Tejasswi’s Brother Pratik) ने लिखा है कि, असली रूप सचमें, आप लोग अंधे हैं क्या? तेजस्वी को नीचा दिखाना बंद करो. आप लोग वाहियात हैं. भईया ऐसा करके करण को जीतते हुए देखना है तो ठीक है. खुश रहो. साथ ही प्रतीक (Pratik Wayangankar) ने लिखा है कि कभी आंख खोलकर देखिए कि करण कुंद्रा ने तेजा को क्या-क्या नहीं कहा है फिर भी तेजस्वी हर जगह करण को सपोर्ट करती है.

 

बिग बॉस में अक्सर ऐसा कई बार देखा गया है. जब परिवार वाले अपने घर के सदस्य का सपोर्ट करते हैं. हालांकि करण कुंद्रा के जीजा इस बात से काफी नाखुश हैं कि उनका साला तेजस्वी से इश्क लड़ा रहा है. आपको बता दें कि गौरव अमेरिका में डॉक्टर है. गौरव ने कहा है कि वो ऐसी लड़की को घर में नहीं देखना चाहते हैं जिसे बात करने की तमीज तक न हो. उनके इस कमेंट से तेजस्वी प्रकाश के फैंस काफी ज्यादा नाराज हैं.

 

error: Content is protected !!