Salman ने कराया Karan-Tejasswi का रिश्ता पक्का, तेजा के मां-पापा ने दिखाई हरी झंडी

Bigg Boss 15 Tejasswi Prakash’s parents are ready to accept Karan Kundrra: जी हां, सलमान खान का सबसे चर्चित टीवी शो बिग बॉस अब अपने फिनाले पर पहुंच चुका है. बिग बॉस के घर में ही पनपा तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (Karan-Tejasswi) का रिश्ता भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. दोनों के रिश्ते को अब एक नई ऊंचाई हासिल हो चुकी है.

दरअसल, बिग बॉस के ताजा एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश (Karan-Tejasswi) के माता-पिता ने इस रिश्ते पर एक नई मुहर लगा दी है. तेजस्वी के माता-पिता आपको बता दें कि अपनी बच्ची को देखना चाहते थे. उनकी ये इच्छा सलमान खान ने पूरी करते हुए वीकेंड के वार पर वीडियो कॉल करवाया. ये भी पढ़ें : Video: Tejasswi Prakash की शादी को तैयार माता-पिता, Karan से मिलने को कहा

वीकेंड के वार पर तेजस्वी प्रकाश (Karan-Tejasswi) के माता-पिता ने वीडियो कॉलिंग के जरिए भाईजान से बात की. साथ ही इस दौरान करण कुंद्रा और तेजस्वी ने भी बातचीत की अपने पैरेंट्स से. वीडियो कॉल के वक्त करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के मम्मी-पापा को मारीठी बोलकर इंप्रेस करते हुए भी नजर आए. मगर हद तो तब हो गई जब करण कुंद्रा ने तो सलमान खान के सामने ही अपने रिश्ते की बात भी छेड़ दी.

Tejasswi Prakash

करण कुंद्रा ने कहा कि अगर तेजस्वी के माता-पिता हां कर देते हैं. तो मैं बाहर आकर उनके साथ ड्रिंक करूंगा. करण की बात सुनकर तेजस्वी प्रकास बहुत जोर-जोर से हंसकर कहती हैं. तो फिर मतलब रिश्ता पक्का जल्द ही अब खंबा खुलने वाला है.

तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा और फैमली की बात सुनकर सलमान खुद को रोक नहीं पाते हैं. साथ ही वो कहते हैं कि क्या बेवड़ा जमाई मिला है वाह. तेजस्वी के माता-पिता ने इस दौरान कहा कि उन्हें ये रिश्ता मंजूर है. साथ ही उन्होंने तेजस्वी और करण दोनों को ही फिनाले के लिए बेस्ट ऑफ लक भी कहा.

error: Content is protected !!