मां बनने वाली हैं तेजस्वी प्रकाश, दोस्त उमर को बताई सच्चाई उड़े होश…करण गेम खेल गया

बिग बॉस 15 के सेट पर जहां शनिवार को लोगों को सलमान का गुस्सा देखने को मिला तो वहीं. रविवार के एपिसोड में सलमान ने खूब मौज मस्ती की और करवाई. कल के एपिसोड में उनके साथ पार्टनर गोविंदा शो में पहुंचे थे.

गोविंदा-सलमान ने घरवालों को दिया टास्क

बीते एपिसोड में गोविंदा ने सारे घरवालों को अपनी उंगली पर नचाया. इन्होंने किसी को डांस तो किसी को और तरीके के टास्क दिए. इन टास्क को करते हुए घरवाले भी काफी ज्यादा खुश नजर आए.

तेजस्वी ने उड़ाए उमर के होश

बिग बॉस के मेकर्स ने ताजा-ताजा एक प्रोमो शेयर किया. इस प्रोमो में सलमान ने तेजस्वी को टास्क दिया है. सलमान ने तेजा से कहा था कि आपको घरवालों को परेशान करना है. तभी तेजा उमर रियाज से कहती हैं कि मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं मां बनने वाली हूं. मगर उमर क्या तू मुझे ये बता सकता है कि क्या कोई गैस से आजतक मां बना है. तेजा का शानदार अभिनय देखकर गोविंदा और सलमान भी हंसने लगते हैं.

करण कुंद्रा से किया ऐसा मजाक

तेजा ने अपने बंदे करण कुंद्रा से कहा कि मुझे गैस हो रही है. ये सुनते ही करण पीछे हट गए. तभी गोविंदा ने तेजा को गुस्सा करने को कहा. तब तेजा ने राजीव से कहा कि मैं कोई मजाक नहीं कर रही हूं. फिर तेजा कहती हैं कि उस दिन शमिता बेहोश हो गई थीं. तब तो तुम उसे गोद में उठा लेकर चले गए थे. आज मुझे गैस हुई तो मुझसे दूर भाग रहे हो.

error: Content is protected !!