Shamita Shetty ने Ticket to Finale टास्क में खेला राड़ा, फाइनलिस्ट बन खिल गया चेहरा

Shamita Shetty Bigg Boss 15 Ticket To Finale: Big Boss 15 के घर में इस वक्त टिकट टू फिनाले टास्क चल रहा है. तो ताजा एपिसोड में बिग बॉस ने एक बार फिर से शो के प्रतियोगी को टिकट टू फिनाले जीतने का मौका दिया है. इस टास्क में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), अभिजीत बिचुकले (ABhijit Bichukale), निशांत भट (Nishant Bhat) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के बीच लड़ाई थी.

ताजा एपिसोड में देवोलीना और तेजस्वी के बीच मुकाबला देखा गया है. इस डिबेट में तेजस्वी ने देवोलीना को हराया.

दर्शकों को आगे के एपिसोड में भी यही टास्क देखने को मिलेगा. इस टास्क में 3 प्रतियोगियों को जीतने का मौका मिलने वाला है. बिग बॉस की खबरें सबसे पहले देने वाले द खबरी ने ट्विटर पर पोस्ट किया है कि ये टास्क तेजस्वी ने जीत हासिल की. तेजस्वी ये टास्क जीतकर फिनाले वीक में एंट्री में जा चुकी हैं. इतना ही नहीं शमिता शेट्टी ने भी इस टास्क में जीत हासिल कर ली है. इतना ही नहीं सबसे चौंकाने वाली खबर ये है कि अभिजीत बिचुकले भी फाइनल में पहुंच चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Khabri (@realthekhabri)

टिकट टू फिनाले की वजह से एक बार फिर लड़ेंगे तेजस्वी

इस वक्त घर में अगर कोई दो लोग सबसे ज्यादा लड़ाई कर रहा है तो वो हैं करण और तेजस्वी प्रकाश. दोनों अपने रिश्ते को डेली-डेली दिन-ब-दिन खराब करते जा रहे हैं. एक तरफ तेजा को लग रहा है कि करण उन्हें सपोर्ट नहीं कर रहे हैं तो वहीं. करण कुंद्रा को अब तेजस्वी पसन्द नहीं आ रही हैं. यह ये भी कहा जा सकता है कि करण कुंद्रा को तेजस्वी प्रकाश से मन भर गया है.

ये भी पढ़ें : टास्क जीतने के लिए Devoleena Bhattacharjee ने पैंट में कर दिया टॉयलेट, घरवाले दंग

error: Content is protected !!