Bigg Boss फैंस के लिए बड़ी खबर, जनवरी नहीं, अब पूरे फरवरी तक चलेगा शो!

Bigg Boss 15 to get an extension till February end: बिग बॉस (Bigg Boss) फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. पहले सीजन-15 को 16 जनवरी तक रखा गया था, लेकिन शो के होस्ट सलमान खान ने घरवालों को यह जानकारी दी थी कि सीजन को 2 हफ्तों के लिए एक्सटेंड कर दिया गया है. यानी 30 जनवरी… लेकिन अब नई खबर सामने आ रही है.

दरअसल बिग बॉस को अब कुछ और दिनों के लिए एक्सटेंड करने की योजना बनाई जा रही है. राखी सावंत और अभिजीत बिचुकले जैसे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के आने के बाद शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिला था.

राखी सावंत ने इस शो को पूरा बदलकर ही रख दिया, जबकि अभिजीत बिचुकले भी अपने अनोखे अंदाज से सभी का दिल लुभा रहे हैं. दूसरी ओर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की केमेस्ट्री सभी को पसंद आ रही है.

शो की लोकप्रियता को देखते हुए इस सीजन को अब फरवरी अंत तक बढ़ाने पर विचार किया जा रहा है. इसके पीछे की एक दूसरी वजह भी बताई जा रही है. दरअसल कोरोना महामारी की वजह से सीजन को विस्तार दिया जा रहा है.

Tejasswi Romance
Tejasswi Romance

फिल्म सिटी में बिग बॉस कंटेस्टेंट बायो बबल में रहते हैं. सलमान खान के साथ शो के सभी मेंबर्स काफी सावधानी बरतते हैं. कोरोना के बीच चैनल नए शो को लाने पर विचार नहीं कर रहा है.

मेकर्स मान रहे हैं कि जिस शो को पहले से ही टीआरपी मिल रही है. उसे ही फरवरी में भी खींचा जाए. वहीं सलमान खान भी टाइगर-3 की शूटिंग रोक चुके हैं. फिलहाल उनका शेड्यूल भी ज्यादा बिजी नहीं है. ऐसे में इस सीजन को बढ़ाने में कोई दिक्कत नहीं है.

ये भी पढ़ें- जिस थाली में खाया उसमें छेद मत करो, Tejasswi Prakash पर फूटा सलमान खान का गुस्सा

बता दें कि मेकर्स इस सीजन अब सिंबा नागपाल जैसे कंटेस्टेंट को वापस शो में लाने के बारे में सोच रहे हैं. इसके लिए सिंबा के साथ बातचीत भी जारी है. रिपोर्ट के मुताबिक सिंबा भी इसके लिए तैयार हो चुके हैं.

सोर्स- न्यूज 24

error: Content is protected !!