किसी ने उठाया चाकू, किसी ने लड़ाया इश्क, इन वजहों से हंगामे में रहा Big Boss 15

Bigg Boss 15 top moments, you can never forget: बिग बॉस 15 (Big Boss 15) के इस सीजन को पिछले सीजन के मुकाबले ज्यादा टीआरपी हासिल नहीं हुई. हालांकि इसके बावजूद शो ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. समय-समय पर कंटेस्टेंट्स के बीच भिड़ंत और प्यार-मोहब्बत देखने को मिली और इन्हीं पलों ने इस शो को यादगार बनाया. आइए जानते हैं बिग बॉस के उन यादगार पलों के बारे में, जिसकी वजह से शो को साल भर याद किया जाएगा.

Bigg Boss 15 में अफसाना खान ने की खुदकुशी की कोशिश

Afsana Khan
Afsana Khan

बिग बॉस की कंटेस्टेंट अफसाना खान को एक टास्क के दौरान पैनिक अटैक आ गया, जिस वजह से उन्होंने घर के सभी कंटेस्टेंट्स के साथ खूब झगड़ा किया और खुद को चाकू से मारने की कोशिश की. मेकर्स ने उनकी इस हरकत की वजह से उन्हें घर से बाहर निकाल दिया.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

तेजस्वी और करण की लव स्टोरी

इस शो में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लव स्टोरी खूब चर्चा में रही. शो के दौरान ही दोनों के बीच प्यार पनपा. यहां तक कि उनके घर वालों ने भी उनके रिश्ते को मंजूरी दे दी.

Devoleena Bhattacharjee
Devoleena Bhattacharjee

Bigg Boss 15 में रश्मि देसाई और देवोलीना का झगड़ा

शो के दौरान जहां कुछ नए रिश्ते बने, वहीं पुरानी दोस्ती भी टूटी. इस शो में देवोलीना और रश्मि देसाई के बीच की दोस्ती टूट गई. यहां तक कि रश्मि देसाई ने देवोलीना को थप्पड़ तक जड़ दिया. ये भी पढ़ें- बेकाबू हुए Big Boss 15 के ये Contestants, एक ने प्राइवेट पार्ट पर मारी लात

RITESH
RITESH

राखी सावंत के पति आए सामने

राखी सावंत ने पहली बार अपने पति की आइडेंटिटी डिस्क्लोज की. उन्होंने इस राज से पर्दा उठाया कि उनके पति रितेश हैं और साथ ही उन्होंने अपनी लव स्टोरी के बारे में भी लोगों को बताया.

UMAR RIAZ
UMAR RIAZ

उमर रियाज और रश्मि देसाई के बीच इश्क

इस शो में रश्मि देसाई और उमर की केमिस्ट्री देखने को मिली. वैसे तो दोनों एक-दूसरे को बिग बॉस के घर में आने से पहले भी जानते थे, लेकिन उन दोनों के बीच प्यार शो के दौरान पनपा. हालांकि दोनों का साथ लंबे समय तक टिक नहीं पाया. हिंसा का प्रयोग करने की वजह से उमर को घर से बाहर निकाल दिया गया.

सोर्स- कलर्स टीवी

error: Content is protected !!