उमर रियाज ने Tejasswi Prakash को बताया ‘जलनखोर वुमेन’, दोस्ती में आग लगाने…

Umar Riaz called Tejasswi Prakash jealous Women: उमर रियाज को घर से बाहर निकाल दिया गया है. उमर और करण की दोस्ती घर के अंदर काफी ज्यादा चर्चा में रही थी. टास्क में भी दोनों अक्सर ही एक-दूसरे का साथ देते थे. तो वहीं उमर रियाज जब घर के अंदर थे तो उन्हें ये भी लगता था कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash ) इन दोनों की दोस्ती से खफा रहती हैं. अब उमर ने इसके पीछे की वजह भी बता दी है. तो चलिए आपको बताते हैं कि क्यों तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) उमर रियाज (Umar Riaz) को पसन्द नहीं करती थीं और क्या उमर को भी थी तेजस्वी से दिक्कत?

उमर रियाज ने एक मीडिया वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा कि, मुझे कभी भी तेजा से कोई दिक्कत या जलन नहीं हुई थी. करण और तेजस्वी अपना सारा का सारा वक्त अक्सर एक साथ ही बिताते थे. साथ ही मुझे पता था भाई की गर्लफ्रैंड के आगे वो मुझे कम ही टाइम देगा. इसमें कोई रॉकेट साइंस नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Umar Riaz (@umarriazz91)

साथ ही मैं भी यही चाहता था कि दोनों का रिलेशन आगे बढ़े. मगर जहां तक मेरी सोच की बात है तो तेजस्वी प्रकाश मुझसे जलन खाती थीं. क्योंकि करण टास्क में तेजस्वी पर भरोशा न करके मुझे प्राथमिकता देता था. करण जब भी मुझे सपोर्ट करता था तेजस्वी से वो हजम नहीं होता था.

करण से दोस्ती की बात करते हुए उमर कहते हैं कि शायद हम दोनों ही उत्तर भारत से आते हैं. तो वो मेरी भाषा समझ लेता था. साथ ही उन्होंने मुझे कई बार सपोर्ट किया और मैंने उन्हें भी. दोस्ती ऐसे ही होती है. उमर रियाज ने कहा कि घर के बाहर भी करण कुंद्रा उनके बड़े भाई जैसे ही रहेंगे.

उमर कहते हैं कि करण और मैं दोनों ही बहुत बेकार डांसर हैं. शायद इसलिए ही दोनों की दोस्ती भी हो गई होगी. साथ ही उन्होंने की हमारी दोस्ती पक्की थी इसमें कुछ भी फेक नहीं था.

error: Content is protected !!