मारपीट के बाद Umar Riaz पर एलिमिनेशन की तलवार, पिता ने की ‘रहम’ की अपील

Umar Riaz father comes out in support of his son: बिग बॉस में उमर रियाज (Umar Riaz) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ट्रॉफी की ओर बढ़ते नजर आ रहे हैं. भले ही प्रतीक ने अभी तक टिकट टू फिनाले हासिल नहीं किया है, लेकिन उमर ने टास्क जीतकर टॉप-5 कंटेस्टेंट में अपनी जगह बना ली है.

ट्रॉफी के बेहद करीब आकर उमर रियाज से भारी भूल हो गई, जिसकी उनकी बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ सकती है. एक टास्क के दौरान उमर रियाज ने अपना आपा खो दिया और उन्होंने गुस्से में प्रतीक के साथ मारपीट की.

BIGG BOSS 15
BIGG BOSS 15

दरअसल ये तब हुआ, जब उमर रियाज की दोस्त रश्मि देसाई पोल पर खड़ी थी. रश्मि और देवोलीना के बीच ये टास्क था, जिसमें अंत तक पोल पर खड़ी रहने वाली कंटेस्टेंट ने टिकट टू फिनाले जीतना था. इस दौरान प्रतीक रश्मि को पोल से उतारने की लगातार कोशिश कर रहे थे.

Umar Riaz
Umar Riaz

ये उमर रियाज से देखा नहीं गया और उन्होंने प्रतीक की ओर पानी से भरी बाल्टी फेंकनी शुरू कर दी. इस दौरान प्रतीक ने कहा भी कि क्या वो उन पर पानी फेंक रहे हैं. इसके जवाब में उमर ने कहा कि वो बीच में खड़े हैं. इसलिए पानी उन पर जा रहा है.

Umar And Teja
Umar And Teja

इसके बाद उमर अचानक अग्रेसिव हो गए. उन्होंने प्रतीक को पीटना शुरू कर दिया. इस बीच राखी सावंत ने बिग बॉस से शिकायत भी की. टास्क के बीच में ही बिग बॉस ने कह दिया कि उमर इस शो में ऐसा कई बार कर चुके हैं. फिनाले की गंभीरता को देखते हुए उन्हें फिलहाल घर से नहीं निकाला जा रहा है, लेकिन अब इसका फैसला ऑडियंस करेगी.

umar riaz with father
umar riaz with father

अब फिनाले का टिकट जीतने के बावजूद उमर पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है, जिसमें उनके पिता रियाज अहमद चौधरी की चिंता बढ़ा दी है. रियाज अहमद ने ट्विटर पर बिग बॉस से बेटे को बख्शने की गुजारिश की है.

Umar Riaz father tweet

रियाज अहमद ने ट्वीट किया, ‘बिग बॉस उमर के साथ फेयर रहें. हां… बिग बॉस के घर में धक्का-मुक्की की अनुमति नहीं है, लेकिन कार्य के दौरान प्रतियोगियों के बीच हमेशा धक्का-मुक्की की कोशिश होती रही है. इसका मतलब उल्लंघन नहीं है, क्योंकि बिग बॉस पूरे दिल से खेलने की बात करते हैं.’

ये भी पढ़ें- Top-3 आ गए सामने, इस शख्स को विजेता घोषित करेंगे Big Boss 15 के मेकर्स

error: Content is protected !!