बिग बॉस में वापसी को तैयार Umar Riaz, अब तेजस्वी के लिए खतरे की घंटी

Bigg Boss 15: उमर रियाज बिग बॉस-15 में वापसी को पूरी तरह से तैयार हैं. पेशे से डॉक्टर उमर रियाज (Umar Riaz) इस सीजन अपना बेहतरीन खेल दिखा रहे थे, लेकिन एक गलती की वजह से उनको शो से आउट कर दिया गया. उमर को इस तरह शो से निकाला जाना फैंस को रास नहीं आया, जिसके बाद उन्हें वापस शो में लाने की मांग जोरों पर है.

दरअसल उमर रियाज ने एक टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल पर अपना गुस्सा निकाला था. इस दौरान वह हाथापाई पर उतर आए थे, जिसके चलते बिग बॉस ने फिनाले की गंभीरता को देखते हुए उमर रियाज के भविष्य का फैसला शो के दर्शकों पर छोड़ दिया था.

इसके बाद वीकेंड का वार में सलमान खान ने उमर रियाज को बताया कि उनकी बदतमीजी की वजह से फैंस ने उन्हें शो से बाहर करने का फैसला लिया है, जिसके बाद उमर रियाज चुपचाप शो से निकल आए थे, लेकिन इसके बाद सोशल मीडिया पर उमर रियाज ट्रेंड करने लगे.

umar riaz with father
umar riaz with father

फैंस उमर रियाज को बिग बॉस में अभी और देखना चाहते थे. यहां तक कि कुछ फैंस का मानना था कि उमर रियाज शो जीतने के हकदार भी थी. उस वक्त वोटिंग ट्रेंड्स में भी उमर रियाज टॉप-2 में चल रहे थे, लेकिन उनकी एक गलती भारी पड़ गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Umar Riaz (@umarriazz91)

अब जब उमर रियाज से शो में वापसी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि अगर शो फरवरी तक एक्सटेंड होता है, तो वह शो में वापसी को तैयार हैं. हालांकि उमर को ऐसा लग नहीं रहा कि शो को फिर से आगे बढ़ाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- अपने होठों से पिला दे.. अभिजीत ने Devoleena Bhattacharjee को कही ‘घटिया बात’

उमर रियाज ने कहा, ‘मुझे ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस अब इसी महीने खत्म होने वाला है… तो मुझे नहीं लगता है कि ऐसा संभव भी है. हां, अगर शो आगे फरवरी तक बढ़ता है, तब अगर वो मेकर्स मुझे बुलाएंगे… तो इस बारे में मैं सोच सकता हूं.”

Umar Riaz
Umar Riaz

उमर रियाज ने साफ कर दिया है कि वह मेकर्स से जरूर बात करेंगे और एक बार फिर शो में जाना चाहते हैं, लेकिन इसके लिए शो का एक बार फिर एक्सटेंड होना बहुत जरूरी है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस-15 को फरवरी अंत तक खींचा जा सकता है.

error: Content is protected !!