जल्द Himanshi Khurana से शादी रचाएंगे Asim Riaz! शॉपिंग करते आए नजर

Bigg Boss 15, Wedding bells for Asim Riaz and Himanshi Khurana, Pic goes viral: बिग बॉस की एक और जोड़ी अब शादी के बंधन में बंध सकती है. सीजन-13 के रनर अप आसिम रियाज (Asim Riaz) उसी सीजन की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को अपनी जीवनसाथी बना सकते हैं, जिसकी अटकलें अब तेज हो चुकी हैं.

बिग बॉस-13 में हुई थी Asim Riaz की Himanshi Khurana से मुलाकात

बिग बॉस-13 में आसिम रियाज ने हिमांशी के सामने अपने प्यार का इजहार किया था. उस वक्त हिमांशी का घर से बाहर ब्वॉयफ्रेंड था, जिनसे वह जल्द शादी करने वाली थीं, लेकिन आसिम रियाज लगातार हिमांशी को मनाते रहे.

Asim Riaz

हिमांशी खुराना ने पहले ब्वॉयफ्रेंड से कर लिया ब्रेकअप

घर से बाहर आने के बाद हिमांशी ने इस बात की जानकारी आसिम को दी कि उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया है, जिसके बाद दोनों अक्सर साथ नजर आने लगे. कुछ मौकों पर आसिम, हिमांशी को एयरपोर्ट पर रिसीव करने भी पहुंचे.

अब आसिम रियाज और हिमांशी खुराना को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शो रूम में स्पॉट किया गया है, जिससे इस बात की अटकलें तेज हो गई हैं कि दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस मौके पर जब पैपराजी ने दोनों की तस्वीरें लीं, तो हिमांशी शर्माते हुए नजर आ रही थीं. ये भी पढ़ें- Bigg Boss में इन Couples को हुआ प्यार, खूब चर्चा में रही ये Love Stories

इससे पहले भी आसिम और हिमांशी को एक-साथ शॉपिंग करते हुए देखा जा रहा है. दोनों ने बिग बॉस से बाहर आने के बाद म्यूजिक वीडियो में साथ काम भी किया है, जहां दोनों ने एक-दूसरे को अच्छे से समझा है.

बता दें कि बिग बॉस-13 में आसिम रियाज को खासा पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी. शुरुआती हफ्ते वह सिद्धार्थ शुक्ला के गहरे दोस्त बने रहे, लेकिन इसके बाद दोनों के बीच फूट गई थी. कई बार दोनों एक-दूसरे के साथ हाथापाई भी कर चुके थे.

Himanshi Khuran

इसके बाद शो में हिमांशी खुराना की एंट्री हुई. कुछ वक्त पहले उनकी शहनाज गिल से लड़ाई हुई थी. ऐसे में मेकर्स ने दोनों को एक साथ घर में बुलाकर हंगामा बढ़ाने की कोशिश की, लेकिन हिमांशी काफी शांत स्वभाव की नजर आईं.

हिमांशी खुराना पेशे के सिंगर हैं. अब वह मॉडलिंग की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं. वहीं आसिम रियाज एक मॉडल हैं, जो बिग बॉस के बाद काफी पॉपुलर हो चुके हैं. आसिम के भाई उमर रियाज बिग बॉस-15 का हिस्सा रह चुके हैं.

सोर्स- पिंकविला

error: Content is protected !!