खुल गई पोल! मारपीट के बावजूद Umar Riaz नहीं हुए बेघर, उल्टे मिल गया VIP टिकट

Bigg Boss 15, Will Umar Riaz get evicted after his physical fight with Pratik Sehajpal : बिग बॉस में किसी भी कंटेस्टेंट को मारपीट करने की इजाजत नहीं है. कुछ मौकों पर देखा गया है कि जब किसी सदस्य ने मारपीट की, तो बिग बॉस ने उसे घर से बाहर कर दिया. इसी सीजन जब अफसाना खान ने खुद पर चाकू से हमले की कोशिश की, तो बिग बॉस ने उन्हें यह कहकर घर से निकाल दिया कि सभी घरवालों की सुरक्षा के वो खुद जिम्मेदार हैं.

इस सीजन प्रीतक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को तीन बार बुरी तरह चोट पहुंचाई गई है. एक बार करण कुंद्रा ने उन्हें पीठ के बल जमीन से पटक दिया था, तो एक बार करण ने उनके निजी अंग पर लात मार दी थी, लेकिन हर बार करण की हरकत को बिग बॉस ने नजरअंदाज कर दिया. इस बार भी पिटने वाले प्रतीक सहजपाल ही थे, जबकि मारने वाले करण कुंद्रा के दोस्त उमर रियाज (Umar Riaz).

BIGG BOSS 15

एक टास्क के दौरान दोनों के बीच जमकर बहस हो जाती है और उमर, प्रतीक को धक्का मार देते हैं. दोनों के बीच हाथापाई भी होती है.

Prateek Sehajpal

शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस उमर को दंड देने की घोषणा करते हैं, लेकिन सच्चाई कुछ और ही है. दरअसल शो के प्रोमो हमेशा से ही इस तरह एडिट किए जाते हैं, जिससे सस्पेंस बना रहे. इस बार भी ठीक ऐसा ही हुआ है. बिग बॉस ने उमर को घर से बाहर नहीं किया है, जिसकी पोल खुल चुकी है.

Prateek Sehajpal Pic

शो के लाइव फीड में उमर को घर में देखा गया है. यहां तक कि बिग बॉस से जुड़े सूत्रों की मानें, तो उल्टा उमर रियाज घर के अगले वीआईपी कंटेस्टेंट बन चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि इस वक्त मेकर्स खुद उमर रियाज को घर से बाहर नहीं करना चाहते हैं. उमर रियाज इस वक्त शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक हैं. ट्रॉफी की रेस में इस वक्त उमर और प्रतीक टॉप पर बने हुए हैं. कुछ लोगों का यह भी मानना है कि अपने भाई आसिम रियाज की तरफ उमर रियाज भी टॉप-2 फाइनलिस्ट बनेंगे.

error: Content is protected !!