Devoleena Bhattacharjee ने खुद को बाथरूम में कैद कर उठाया बड़ा कदम, घर में आया भूचाल

Devoleena Bhattacharjee locks herself in washroom due to Abhijit Bichukale: Big Boss 15 का घर इस वक्त घर नहीं बल्कि अखाड़ा बन चुका है. देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और अभिजीत की लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. हर एपिसोड के साथ ही दोनों की लड़ाई और बढ़ती ही जा रही है. ताजा एपिसोड में भी दोनों के बीच जमकर लड़ाई देखी गई है.

ये लड़ाई कोई ऐसी वैसी लड़ाई नहीं थी बल्कि अभिजीत ने इस लड़ाई के दौरान देवोलीना को मारने की कोशिश भी की है. अभिजीत बिचुकले की ये हरकत से देवोलीना काफी ज्यादा डर गई हैं.

टास्क होने के बाद अभिजीत बिचुकले और प्रतीक में लड़ाई हो गई. इस लड़ाई के दौरान बिचुकले ने प्रतीक के परिवार के बारे में अपशब्द कह दिया है. जिसको सुनकर प्रतीक ने बिचुकले को मुंह पर मुक्का मारने की धमकी दे दी. जिसके बाद अभिजीत और देवोलीना के बीच कहासुनी हो गई उसी बात को लेकर.

जिसके बाद गुस्से में अभिजीत ने देवोलीना को बोतल फेंककर मार दिया. इस लड़ाई के बाद अभिजीत और देवोलीना की क्लॉस बिग बॉस ने भी लगाई. बिग बॉस दोनों को दूर-दूर रहने को भी कहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जैसे ही बिग बॉस का आदेश आता है देवोलीना और गुस्सा हो जाती हैं. पहले तो वो प्रतीक के पास जाकर खूब रोती हैं. लेकिन थोड़ी ही देर बाद वो बाथरूम में खुद को बंद कर लेती हैं.

बाथरूम में जाकर देवोलीना सब कुछ तोड़-फोड़ देती हैं. देवोलीना जैसे ही खुद को लॉक करती हैं घर में अफरा-तफरी मच जाती है. दरअसल, सबको लगने लगा है कि कहीं देवोलीना कुछ उल्टा-सीधा न कर ले बाथरूम में. घर के सभी लोग देवोलीना को बाहर को निकालने की कोशिश करते हैं मगर फिर भी वो बाहर नहीं आईं.

ये भी पढ़ें : Kamya Punjabi ने Salman Khan के शो कहा ‘नकली’, बोली- आप बहुत बोर करते हो

 

error: Content is protected !!