BB16: सबने उड़ाया ‘बौनेपन’ का मजाक, सलमान खान ने दिया Abdu Rozik को सहारा

Bigg Boss 16 का आगाज हो गया है. शो की शुरुआत धमाकेदान अंदाज में हो गई है. इस सीजन में घर हसीनाओं से भरा है. जाकिस्तानी सोशल मीडिया सेंशन अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) भी शामिल हुए हैं. शो में अब्दू रोजिक ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया. उन्होंने बताया कि एक समय पर उनकी आर्थिक स्थिति इतनी खराब थी कि उनके घर की छत से पानी टपकता था.

इमोशनल हुए अब्दु रोजिक

Bigg Boss 16 के घर में अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) और साजिद खान (Sajid Khan) की बॉन्डिंग को काफी ज्यादा पसंद की जा रही है. साजिद खान से एक बातचीत के दौरान अब्दू ने कहा कि उनके बचपन के दिनों में उनके पास घर भी नहीं था. उनके घर में पानी भर जाता था बारिश जब भी होती थी. लेकिन जब सोशल मीडिया के जरिए अब्दू को पहचान मिलनी शुरू हुई तो उन्हें काम भी मिलने लगा.

मां-बाप के लिए अब्दु ने खरीदा घर

Bigg Boss 16 में अब्दू ने बताया कि जब वो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो उन्हें फेम के साथ थोड़ा पैसा भी मिलने लगा. अब्दू ने बताया, मैंने अब अपने पैरेंट्स के लिए एक अच्छा घर खरीद लिया है और अगर सबकुछ ठीक रहा तो मैं जल्द ही उनके लिए एक और बड़ा घर खरीदूंगा.

बौनेपन का उड़ता था मजाक

अब्दू की उम्र अभी 19 साल ही है. मगर उनकी लंबाई सिर्फ और सिर्फ साढ़े तीन फीट है. छोटी हाइट की वजह से अब्दू को अपनी जिंदगी में काफी मुश्किलों को सामना करना पड़ा था. स्कूल में सभी अब्दू का मजाक बनाते थे. इसलिए उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी. बिग बॉस हाउस में अब्दू रोजिक के इस बड़े खुलासे के बाद हर कोई हैरान और लोग उनकी हिम्मत और जज्बे की तारीफ कर रहे हैं.

Read More: Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने गुस्से में निमृत के माथे पर लिका ‘बेकार’, हुई गजब की कैट फाइट

error: Content is protected !!