Abdu Rozik ने छोड़ा बिग बॉस 16, Salman बोले- ये लोग तुम्हारे लायक नहीं

Abdu Rozik leaves Salman Show: TV का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो (Bigg Boss 16) सीजन खूब चर्चा बटोर रहा है। शो में नजर आने वाले हर कंटेस्टेंट ने अपनी पर्सनैलिटी से दर्शकों का दिल जीत लिया। इनमें Abdu Rozik का नाम भी शामिल हैं। शो में अब्दु की क्यूटनेस को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ समय पहले जब उन्होंने बिग बॉस का घर छोड़ा था तब फैंस ने उन्हें काफी ज्यादा मिस किया था। लेकिन अब अब्दू के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

फिल्हाल बताया जा रहा है कि अब्दु रोजिक बिग बॉस का घर जल्द ही छोड़ने वाले हैं। जहां फैंस उन्हें बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के ग्रैंड फिनाले में देखना चाहते हैं लेकिन वह फिनाले से पहले ही सलमान खान के इस शो को छोड़ देंगे। आइए आपको इसकी वजह बताते हैं।

काम की वजह से शो छोड़ेंगे अब्दु रोजिक

आपको बता दें कि बीते दिनों अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) अपने एक प्रोजेक्ट की वजह से शो से बाहर गए थे और तब वह लगभग एक हफ्ते के अंदर ही बिग बॉस 16 में वापिस आ गए थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि अब्दु फिर से शो से बाहर जा सकते हैं और इस बार वह शो को हमेशा के लिए टाटा-बाय-बाय कह देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दु रोजिक अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से बिग बॉस 16 से अलविदा ले लेंगे। वह शो में 12 जनवरी तक ही रहेंगे। यानी इस हफ्ते वीकेंड का वार से पहले वह शो से बाहर हो जाएंगे। हालांकि, मेकर्स अब्दु के लास्ट डे को पूरी तरह स्पेशल बनाने की कोशिश करेंगे। दावा है कि ‘छोटा भाईजान’ को शो से बाहर ले जाने के लिए कोई खास घर में आएगा।

सबके चहेते हैं अब्दु रोजिक

Abdu Rozik  तजाकिस्तान के रहने वाले हैं, लेकिन उन्होंने बिग बॉस 16 में आकर भारत में अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना ली है। सोशल मीडिया पर अब्दु को लोग खूब प्यार दे रहे हैं। इतना ही नहीं, शो में सलमान खान भी उनकी खूब तारीफ कर चुके हैं। बीते वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने अब्दु के स्ट्रगल के बारे में बात की थी और उन बातों को सुनकर वह काफी ज्यादा भावुक भी हो गए थे।

Read Also: Bigg Boss 16: बिग बॉस में टीना दत्ता के कैरेक्टर पर उठे सवाल, एक्ट्रेस की टीम ने दिया करारा जवाब

error: Content is protected !!