शालीन की एक्स वाइफ दलजीत ने खोली ‘अश्लील पोल’, कहा- झूठी कहानी मत सुनाओ

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में लड़ाई-झगड़े और प्यार-मोहब्बत का नज़ारा हमेशा से देखने को मिला है. इस बार भी कुछ ऐसा ही मामला नज़र आ रहा है जहाँ शो में मौजूद ‘उतरन’ अभिनेत्री टीना दत्ता के लिए शालीन भनोट ने अपनी फीलिंग्स को ज़ाहिर किया है. वहीँ इस सॉफ्ट कार्नर को देख टीना ने भी शालीन से बात भी की. हालांकि शालीन के साथ आगे बढ़ने से पहले ही टीना ने उसके पास्ट के बारें में सवाल कर लिया. बता दें कि शालीन का दलजीत से तलाक हो चुका है और दोनों का एक बच्चा भी है. शालीन से अलग होते हुए दलजीत ने आरोप लगाया था कि शालीन उनके साथ मारपीट करते हैं.

हालांकि टीना से अपने पास्ट का ज़िक्र करते हुए शालीन ने कहा कि अलग होते हुए दोनों के बीच कोई कड़वाहट नहीं थी. इसके साथ ही उन्होंने दलजीत को अपना बेस्ट फ्रेंड तक बता दिया. वहीँ इसको लेकर अब दलजीत काफी गुस्से में नज़र आई और ट्वीट कर से शालीन से कहा कि वह उन्हें अपना बेस्ट फ्रेंड नहीं बताएं और झूठी कहानियों लोगों से नहीं बताए. (Bigg Boss 16)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दलजीत ने ट्वीट कर लिखा “मैं तुम्हारी बेस्ट फ्रेंड तो बिल्कुल नहीं हूँ. हम बच्चे की वजह से महीने या दो महीने में मुश्किल से एक बार मिलते हैं, जो दोस्त होने के लिए काफी नहीं है. तुम्हारी लव लाइफ के लिए मेरी तरफ से शुभकामनाएं लेकिन प्लीज अपनी झूठी कहानियों से मुझे दूर रखों. और तुम इसको फनी बता रहे? तुम्हारे दिल में टीना के लिए कोई भी सच्ची फीलिंग्स नहीं है.”

बता दें कि शालीन (Shalin) ने बीते एपिसोड में टीना (Tina) को आई लव यू बोल चुके हैं. जिसके बाद टीना ने कोई जवाब दिए बिना वहां से आगे बढ़ गई. (Bigg Boss 16)

error: Content is protected !!