‘बिग बॉस’ के घर से बेघर हुए Ankit Gupta, भड़के दर्शक ने मेकर्स को लताड़ा

Bigg Boss 16 Ankit Gupta Eliminated By Housemates For Less Contribution In Show: रिएलिटी शो ‘Bigg Boss 16’ में इस हफ्ते दर्शकों को एक और Elimination देखने को मिल सकता है। इस हफ्ते घर से बाहर निकलने वाले सदस्य का नाम सामने आ गया है, जिसे जानकर फैंस भी दंग रह गए। अब दावा किया जा रहा है कि ‘Bigg Boss’ के घर से इस हफ्ते Ankit Gupta का पत्ता कट चुका है। जैसे ही ये खबर सामने आई ‘बिग बॉस’ के फैंस काफी नाराज हो गए और सोशल मीडिया पर कई यूजर्स इस फैसले को गलत बता रहे हैं।

‘Bigg Boss’ फैन क्लब पर इस खबर की पुष्टि की गई। सोशल मीडिया पर एक ट्वीट में बताया गया, ‘Ankit Gupta घर से बेघर होने जा रहे हैं। अंकित गुप्ता बाकी घरवालों के वोट के आधार पर घर से बेघर हुए हैं।’ दरअसल, शो में ‘वीकेंड का वार’ में बजर राउंड रखा गया। इसमें सभी घरवालों से सवाल पूछा कि इस शो में सबसे कम योगदान किसका है? इस पर जवाब देते हुए ज्यादातर लोगों ने अंकित का नाम लिया। बताया जा रहा है कि इसी वजह से अंकित गुप्ता को शो से बाहर कर दिया जाएगा।

यूजर्स की रडार पर आए साजिद खान

Sajid Khan शुरुआत से ही कई दर्शकों की नजरों में खटकते रहे हैं। पहले मीटू एलिगेशन्स की वजह से और फिर Salman Khan की मेहरबानी की वजह से उनके शो में इतने लंबे समय तक टिके रहने के लिए। अब वह एक अन्य कारण से लोगों के निशाने पर आ गए हैं।


गौरतलब है कि ट्विटर पर बिग बॉस के एपिसोड से साजिद खान का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह घरवालों से कह रहे हैं कि गुरुवार को अंकित गुप्ता बाहर हो जाएंगे। लोगों का कहना है कि साजिद खान को कैसे पता था कि अंकित ही बेघर होंगे। इसका मतलब है कि बिग बॉस की स्क्रिप्ट पहले से तय है। बिग बॉस की सारी स्क्रिप्ट साजिद खान को पता है।

अंकित को बचाने के लिए सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

फैंस ने Ankit Gupta को घर में बनाए रखने के लिए सोशल मीडिया पर ‘#NoAnkitNoBiggBoss’ ट्रेंड कर रहा है। एक यूजर ने कहा कि अगर Priyanka और Ankit की जोड़ी को वाकई में लोग पसंद करते हैं, तो बिग बॉस को वूट या टीवी पर देखने की बजाय सीधे Youtube या Facebook पर देखना शुरू कर दें। बिग बॉस को टीवी या वूट पर देखकर टीआरपी देनी ही नहीं है।

Read More: ‘लड़कों बिना नहीं रह पाती’, Sreejita ने Tina के खिलाफ उगला जहर

error: Content is protected !!