BB 16: Archana ने भाई के साथ मिलकर मचाया गदर, डर से कांपे Abdu Rozik

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन में फैमिली वीक चल रहा है, जिस वजह से घर का माहौल भी काफी अच्छा है। जहां रोज घर में किसी न किसी की लड़ाई होती रहती थी लेकिन बीते एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स एक साथ डिनर टेबल पर फराह खान द्वारा लाए गए गाने का लुत्फ उठाते दिखे।

बीते दिन बिग बॉस के घर में साजिद खान (Sajid Khan) की बहन फराह खान, शिव ठाकरे (Shiv Thakare) की मां और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) के भाई ने एंट्री ली। वहीं, अपकमिंग एपिसोड में अर्चना गौतम का भाई नजर आएगा। मजेदार बात यह है कि अर्चना अपने भाई के साथ मिलकर पूरा घर सिर पर उठाती हुई दिखाई देंगी।

अर्चना गौतम ने भाई गुलशन के साथ मचाया धमाल

दरअसल, सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के मेकर्स ने नया प्रोमो शेयर कर दिया है, जिसमें एमसी स्टेन, निमृत कौर अहलूवालिया और अर्चना गौतम (Archana Gautam) के घरवाले एंट्री लेते हैं। अपकमिंग एपिसोड में अर्चना गौतम के भाई गुलशन गौतम शो में शामिल होंगे। गुलशन अपनी बहन की तरह घर में धमाल मचा देंगे।

 

वह सबसे पहले अपनी बहन से मुलाकात करेंगे। इस दौरान अर्चना गुलशन के पीछे भागती हैं। वहीं, गुलशन भी बाकी घरवालों से दिल खोलकर मिलते हैं। इस दौरान वह अब्दु को गोद में उठाकर घुमाने लगते हैं, जिसके बाद अब्दु गुलशन से दूर भागते हैं। वहीं, शिव भी दोनों भाई-बहन को देखकर बोलते हैं कि मुझे तो गुलशन को देखकर ज्यादा मजा आ रहा है। इतना ही नहीं, बिग बॉस भी बोलते हैं कि अर्चना की सारी लाइमलाइट गुलशन ने छीन ली।

मां को देख रो पड़े एमसी स्टेन

शो के अपकमिंग एपिसोड में एमसी स्टेन की मां भी एंट्री लेंगी, जो अपने बेटे को देखकर रो पड़ेंगी। शो में एमसी स्टेन जाते ही अपनी मां को गले लगा लेंगे। वहीं, बाद में स्टेन की मां अपने बेटे और शिव की दोस्ती की भी जमकर तारीफ करेंगी। इसके अलावा, मंडली के बीच में स्टेन की गर्लफ्रेंड का भी जिक्र होगा।

error: Content is protected !!