Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने गुस्से में निमृत के माथे पर लिका ‘बेकार’, हुई गजब की कैट फाइट

Bigg Boss 16 का आगाज हो गया है. इस शो का पहला एपिसोड टीवी पर दिखाया जा चुका है. हर सीजन में ये शो काफी ज्यादा विवाद बटोरता है. इस बार भी ऐसा कुछ ही देखने को मिलेगा. बिग बॉस 16 के पहले ही एपिसोड में जबरदस्त लड़ाई हो गई है. इस शो के पहले एपिसोड में लड़ाई के साथ-साथ कुछ अलग देखने को भी मिला। तो चलिए जानते है पहले ही एपिसोड में किसके बीच लड़ाई हुई और क्यों?

इन दो प्रतियोगियों के बीच हुई पहली लड़ाई

Bigg Boss 16 के पहले एपिसोड़ में दो प्रतियोगियों में जमकर लड़ाई हुई. ये लड़ाई हर बार की ही तरह काम को लेकर हुई है. बिग बॉस ने शो की पहली कप्तान निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) को बनाया. निमृत शो के कंटेस्टेंट्स को काम बांट रही थी, उसी दौरान उनकी लड़ाई अर्चना गौतम (Archana Gautam) से हो गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

कप्तान ने जब अर्चना गौतम को नया काम दिया तो उन्होंने करने से मना कर दिया. तभी अचर्ना गौतम को लेकर लोगों के दिमाग में अलग-अलग भाव आ गये. कोई उनको सही बता रहा, तो उनके इस व्यवहार से सहमत नहीं है.

प्रैंक-प्रैंक में हुई लड़ाई

पहले एपिसोड में बिग बॉस ने प्रैंक कॉल से शो के कंटेस्टेंट्स को खूब परेशान किया. बिग बॉस ने आमिर खान बन पहला प्रैंक कॉल शालिन भनोट (Shalin Bhanot ) को किया. वहीं दूसरा दूसरा प्रैंक कॉल टीना दत्ता को सोनू निगम (Sonu Nigam) के नाम से आया. अर्चना को प्रैंक कॉल आता है, पंकज त्रिपाठी के नाम से. अर्चना को टास्क दिया जाता है कि जिसे आप बेकार समझती है, उसके माथे पर ‘बेकार’ लिखा दे. अर्चना इसके बाद निमृत कौर के माथे पर बेकार लिख देती है. जिसके बाद शो में काफी विवाद होता है.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: लड़कियों को पैर की जूती बताने वाले Sajid Khan को Shehnaaz ने किया सपोर्ट, फैंस ने दिखाई औकात

error: Content is protected !!